.Originally posted by: TrickyMind
Kal halwa bana tha aaj puran poli ban rahi hai BBH mai..
50% rashan cut main dawat chal Rahi hai
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
.Originally posted by: TrickyMind
Kal halwa bana tha aaj puran poli ban rahi hai BBH mai..
50% rashan cut main dawat chal Rahi hai
Bajaj and Amal aaj sath Tania ki bitching karte karte dosti kar liye 
Baaz ne wohi kiya jo Mridul kar raha tha last week - Tania
Shahbaz kya kabhi eliminate nahi hoga 
Baaz is crying now in front of Dumb gang
They are babying him
Bigg boss contestants ko confuse karne mein mahir haiOriginally posted by: PunnyPotato
Even Bajaj and GK ko Noor and Mridul dete if they actually want rivalry.
Inko aag lagane bhi nahi aa raha, bas beech beech mein surri chord dete hain jisko Gaurav importance nahi deta.
Jab chance milta hain tab actually kuch karte nahi BB wale.

Bajaj ne xxs shirt pehen li hai...shayad baseer ki reh gayi hogi
Last week mein, jab Amal ko aur support nehi lagegaOriginally posted by: Chingaari
Shahbaz kya kabhi eliminate nahi hoga
Originally posted by: TrickyMind
Kal halwa bana tha aaj puran poli ban rahi hai BBH mai..
Isiliye inko rashan cut ka faraq nahi padta. Ample rashan hai.
Bechare Shalin ke time par toh chicken ki kanjoosi thi.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270