Nashedi se nahi - kalesh se pyaar hain cookie ko - aaj aane waali thi Bajju-induced kalesh dekhne - pata nahi kahaan reh gayi 😂
Episode Discussion
Nashedi se nahi - kalesh se pyaar hain cookie ko - aaj aane waali thi Bajju-induced kalesh dekhne - pata nahi kahaan reh gayi 😂
BB apni mehbooba Kunika ko bli personally 1-1 convo kar rahe hain 
Ab iss Farhana mei itna overconfidence kaise aa gaya. Pranit se kyu bhid ri hai 
Palti kaise chalega, if episode mein scene na ho?
She said to mar ja kahi jake to him as wellOriginally posted by: infinity101
Ab iss Farhana mei itna overconfidence kaise aa gaya. Pranit se kyu bhid ri hai


GK mimicking Farhana ka morning dance was so funny
GK trying to occupy that red chair was not. Isko beech beech mein apna initial plan yaad aa jata hai shayad
Vaise I found this funny "hamari toh baat ho gayi"
🤣🤣
Farhana kyu chidh gai Pranit se?
I second this . Bore kar rahe hai sab abhi.Originally posted by: TrickyMind
Aise beizatti k baad BB ko ab toh Bajaj ki ex wife ko le hi aana chahiye
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270