The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.
Episode Discussion
Originally posted by: Chingaari
Nehal bhi chalti phirti black nano lag rahi hai aaj
Koopshan ka shikar banti jaa rahi hai yeh dhere dhere. 
Jaaty jaaty Zeeshu chingu ji ky liye yeh pose bana ky gaye hain 

Amaal ke naam na lene se maano tanya pe toh dukhon ka pahaad toot parha 
Amaal task k baad bhi zeeshan shehbaaz baseee ko bol raha hai- Hum ko gaadi nahi chaiiye.. Yaari chahiye .. merj sachhi yaari toh inn se hi hai..
Tanya apna dukh ka potla GK k paas gayi hai - aap ne hamara naam liya.. ishwar hamare sath hai .. blah blah..
Kabhi kabhi dill main khyal aata hai ki kaash Nagma ab tak hoti.

Originally posted by: Chingaari
Amaal ke naam na lene se maano tanya pe toh dukhon ka pahaad toot parha
Amaal babu ny apni Tanya ko dhoka dey diya 
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270