Farhana-doctor
Wooh abhi aaye thee unko kya hua hai
Doctor -nothing just dehydrated
Farahna aa Gaye aab Tanya and Malti ko uthanee 
Episode Discussion
Farhana-doctor
Wooh abhi aaye thee unko kya hua hai
Doctor -nothing just dehydrated
Farahna aa Gaye aab Tanya and Malti ko uthanee 
Kitchen main ek koopashan ka shikar bhaloo ghus aaya hai. Named Nehal.
Shehbaaz and Amal are sitting with Tanya - to console her 
Lol, chal hatt deserve separate trophy
Why is Hina khan calling Avika’s husband jijaji?
Malti morning mai mast so rahi hai.. Nehal ko sursuri lagi hai yeh dekh k..
Break k baad aur ek baar Malti vs Farhana
Wapas ghatiya aurat , piece of shit shuru hoga
Farhana-Malti
Kuch nahi huaa hai tuje
Uthaa jaa sooone aaye ho yaha 
Malti-pagal aurraat
Muje baat nahi Karne tujse
Farahna-gatiya auraat
Yaha sooone aaye hai Wild card baan kaar 
Poor Malti Danube pe akeli hain
Baseer is bitching about Malti to Zeeshan
Amal/Baaz to Tanya/Neelam
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270