GK-dustbin saaf nahi hua farhana
Farhana-Amal and shehbaaz saaf karo
Amaal-sabko bool de mera saar dukh raha hai wooh khuud kaar le
Aur farhana chali bhi gaye khuud saaf karne
Kya diin aa gaye farhana ki 
Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
GK-dustbin saaf nahi hua farhana
Farhana-Amal and shehbaaz saaf karo
Amaal-sabko bool de mera saar dukh raha hai wooh khuud kaar le
Aur farhana chali bhi gaye khuud saaf karne
Kya diin aa gaye farhana ki 
Farhana is crying in the washroom - c* people like the trio are laughing at her - amaal/Zee/Baaz
Originally posted by: TrickyMind
Farhana aur Malti ne hi bol diya k shehbaaz wig pehen k ghumta hai - iss k baal pakad k uthaya toh patch nikal jayega😂
I totally agree. Sir has abnormally perfect hairline.
GK aur ek baar kitchen mai tomatoes-onion chop karte hue dikha
Malti asked Mridul also to help in making roti - 5 people are doing the kitchen work
Ab teen bed pe eksaath with Malti
Amaal and shhebaaz ne dustbin saaf nahi kara
Farhana ne khuud kiya
Aab gusse mai WC chali gaye
aab yeh farhana LF mai shehbaaz ki foot malish kaar rahe thee 
Malti is unnecessarily being rude to GK - he just gave a suggestion
Jarur karo. Criticism jhelna bhi achhi cheez hai.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270