Farhana-tu mai aaur nehal group bana dete hai
ha bana lo
1 diin se jyda nahi tikna
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Farhana-tu mai aaur nehal group bana dete hai
ha bana lo
1 diin se jyda nahi tikna
Tanya ad karna start kardi
Yeh toh aise ho gaya Munawar faruqi elvish yadav ko puchh raha ho jail k experience share kar
Farhana herself has gone to do the waste bin despite being a captain
Iska zuban itna ghatiya hai na.
Tabhi isko woh dusra ghatiya Shehbaaz itna pasand hai
Originally posted by: Chingaari
Tanya ne 2-4 ghante make up kiya aur ye result diya
Kuch ek option dena chahiye Tanya ko temporary disappear karne ke liye, until she gets evicted.
Farhana threw away her mike after Amal refused to do his duties
Nehal asked Malti help to make rotis 
Noor also learned how to make it from her and Kunika
Farhana aur Malti ne hi bol diya k shehbaaz wig pehen k ghumta hai - iss k baal pakad k uthaya toh patch nikal jayega😂
Originally posted by: Deadinside
Kuch ek option dena chahiye Tanya ko temporary disappear karne ke liye, until she gets evicted.
Karun tag tanya fan ko abhi
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270