iss week active rahega sallu ko misguide karne.. phir next week se wapas mai aur mera bed aksar baate karte hai wale mode mai 😂Originally posted by: Chingaari
Amaal ko toh faltu mein bolna parh raha hai...ye toh uske soney ka time hai
Episode Discussion
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
iss week active rahega sallu ko misguide karne.. phir next week se wapas mai aur mera bed aksar baate karte hai wale mode mai 😂Originally posted by: Chingaari
Amaal ko toh faltu mein bolna parh raha hai...ye toh uske soney ka time hai
GK-Farahna ki liye tooh line lage hai sabko jaana hai 
Ashnoor - bewkoof insaan, 2.5 minutes pehle you pressed the clock 
Originally posted by: Jayjaya79
Jab BB ko apni marzi se kissi ko nominate karna hota hain, tab aise tasks dete hain.
Is bb going off air soon r wat , this task will be in finale but bb brought this counting task early
thanks for the tag? dhoodhwala community kuch kehra h aj ??Originally posted by: SunqianFan
Ayan - Dhoodwala community pagal ho rahe Salman sir tum dhoodwla kunnu

Ashnoor kaunse air bubble mein hai 
Originally posted by: Chingaari
Amaal ko toh faltu mein bolna parh raha hai...ye toh uske soney ka time hai
Issko dekh ke lagta hai jaise bohot bada paap ho gaya ki inn sir ko kuch bolna pada.
Farhana is next - Ashnoor jumped ahead of the cue 
Pranit is being schooled by Baseer
Chal jhooti 😂 - he’s funny sometimes but mostly BP high karta hain Singer-don.
Chal hum Chambal rani ki team mein jaate hain - aaj boli: aapka ghum ghum and hamara ghum bubble ghum? 🤣🤣
I wonder kab se yeh wala one liner ratta maar ke rakha hoga use karne 😂
God knows who originally brought up this line that has been repackaged hundreds of times to us 
No Bajaj did not.....BB had not mentioned it
But yeh Nataliya ko hindi kahan hi samajh aati hai. Bekar ka grudge leke ghum rhi
@Nishita123
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270