Vivian teri koi izzat vizzat hai ki nahi
Shrutika ka off shoulder wala top distracting sa hai paaji.
Episode Discussion
Vivian teri koi izzat vizzat hai ki nahi
Shrutika ka off shoulder wala top distracting sa hai paaji.
Chahat consoling Kashish is looking stupid of her
CP is also sittng with KVM's group. She is playing both sides...
Originally posted by: Cookermaichane
Sakina yeeh UN change kyu kiya
yeeh yaar difficult ho raha hai
Tag karne mai
Cookrey o Cookrey.. Tag me loads 
Kashish - mein hath se dhaka deke giraya
KV - abhi karo na
Kashish - jab meri marzi hogi
Dalal -pool se bach ke I am scared
Dalal - I am scared of the water, thats why I stay away from Chahat
Vivu bhau aa gaye aaj finally task mein 
Kashish toh aaj ka episode bhi apne naam.kar rahi hai
Ye bilkul gareebi mai aata wali baat kar di tumne.
Kuch nahi toh ab isse Kam chalana padega
Kashish is standing like a speed breaker
Shrutika - I wont touch her
KV - dont touch
Vivian aa gya to push K away
Shrutika and kashish is one frame on screen
is task for viewers 
Rajat - no risky risky guys
I no no go. I no no go