Rajat jaaooo phaal khaooo
Kitna ganda sound kaar raha hai 
Episode Discussion
Rajat jaaooo phaal khaooo
Kitna ganda sound kaar raha hai 
Eden ji haar task main revealing clothes pehen leti hai. Focus ki bhains ki ankh ho jaati hai.
kuch dino pehle, bina reason dushman bhi banaya tha 🥲🥲
Cute sa diggu patli si4-6 awaaz nikal ke aur cute lagta hai
Eiden and Avinash were the first to go - they supported Shrutika and Vivian at first
Vivian kuch zyada hi kaleshi ho gaya hai but maza aa raha hai
Edin agar dress baar baar upar karna hain toh change karlo na madam.
Diggi ko warning
Vivain ki nail paar laag gaye hai 
Vivian started crying nakhon late - Diggy doesnt have nails