Originally posted by: BombayChic
Holy cow, who is capturing all these
jo bhi hain mast kaam kar rahe hain
ye dekho

Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: BombayChic
Holy cow, who is capturing all these
jo bhi hain mast kaam kar rahe hain
ye dekho

Jfc!!
Kal hi piche piche ka baat ho raha tha naa
main dekhti hoon aur like bhi karti hoon. Aap banaya karo GIF please
for u.

Use proper language and grammar:
Originally posted by: BombayChic
Jfc!!
Kal hi piche piche ka baat ho raha tha naa
agey agey peechay peechay wale angle ki discussion hui thi 
launde mazze loot rahe hai.
Bahot kuch soojh gaya tha lagta hain
Originally posted by: BombayChic
launde mazze loot rahe hai.
Bahot kuch soojh gaya tha lagta hain

Use proper language and grammar:
Eisha pe jhoota ilzaam laga asli reason yeh dono hai 
lol this …
extra words https://x.com/akitoftweets/status/1866103534237737303?s=46
lol this …
extra words https://x.com/akitoftweets/status/1866103534237737303?s=46
Kisne kiya.. kyun kiya 😭
Karan ki aisi team se better woh shakitman banke solo khele 