Jab mil baithenge chaar yaar..Originally posted by: Simple_self
Buzo ki scene aane wala hain kya anjali ke new reel mein dikha
NeiVika & Buzozi
Jab mil baithenge chaar yaar..Originally posted by: Simple_self
Buzo ki scene aane wala hain kya anjali ke new reel mein dikha
NeiVika & Buzozi
mai notifications check nehi karta , piche padta vi Nehi ata hu post , oo sorry spam karta hu chala jata hu 😂Originally posted by: asmitamohanty
kalesh nahin hoga but it has other practical problems..
Maine tag vi Kiya hai tujhe..
But notification check karne ke liye hoti hai..ye kaun samjhaye tujhe .
are haa apne life Mai apply karna
But ha har line k baad nehi , kabhi kar dena
ji Prabhu apka pattern ham samajh Gaye...Originally posted by: Spandan24
mai notifications check nehi karta , piche padta vi Nehi ata hu post , oo sorry spam karta hu chala jata hu 😂
Dhanya apki leela
Nope , I'm out with friends so i won't be finishing the thread
Originally posted by: Spandan24
aur Pete to mujhe karoro questions puchne ki taiyari kar raha hai 😂
For once i actually forgot about your MOTW until you posted this 
Enjoy your day...Originally posted by: Pete15rogmourey
Nope , I'm out with friends so i won't be finishing the thread
Khelo kudo mast raho & chill with your friends
mukti mere sharan mai ane se hi milega 😂
damn !Originally posted by: Pete15rogmourey
For once i actually forgot about your MOTW until you posted this
Originally posted by: Spandan24
Kya baat hai Sainath ji kaha ho app ?
Sachme question prepare kar rahe ho kya 😂
Nahi , I'm meeting a few friends for lunch
I know , i know , for some of you this title would give you Deja vu but it's goodbye for real this time. The show is done and dusted , we had...
90