mere motw mai question puch puch kar celebrate kar lena 😂Originally posted by: asmitamohanty
fir 50th mein kya celebration karenge.Pata toh hai nahin..
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
mere motw mai question puch puch kar celebrate kar lena 😂Originally posted by: asmitamohanty
fir 50th mein kya celebration karenge.Pata toh hai nahin..
tu Sher ke muh me Jaa Raha hai..Originally posted by: Spandan24
aur Pete to mujhe karoro questions puchne ki taiyari kar raha hai 😂

woh toh hai....Originally posted by: Spandan24
mere motw mai question puch puch kar celebrate kar lena 😂
Hame koi kuch suggest bhi nahi kar Raha about 50th ..
shero k jund ke samne ja raha hu mai 😂Originally posted by: asmitamohanty
tu Sher ke muh me Jaa Raha hai..
Haan that is a more appropriate expression.Originally posted by: Spandan24
shero k jund ke samne ja raha hu mai 😂
Khunkhar Sheron ke samne Ekk chota sa pyara sa nanha sa baccha...
Mugambo khush hua..
to Mai Mr. India ho jaunga 😂Originally posted by: asmitamohanty
Haan that is a more appropriate expression.
Khunkar Sheron ke samne Ekk chota sa pyara sa nanha sa baccha...
Mugambo khush hua..
Originally posted by: Spandan24
to Mai Mr. India ho jaunga 😂
Kahan jaoge janab hame chodke...
Ana to yahi hai...
nehi jayenge nehi jayega app ko chorkar kahi nehi jayenge 😂
Kya baat hai Sainath ji kaha ho app ?
Sachme question prepare kar rahe ho kya 😂
woh toh sahi hai..Originally posted by: Spandan24
nehi jayenge nehi jayega app ko chorkar kahi nehi jayenge 😂
Jane nahin denge tujhe
Jane tujhe denge nahin..
I know , i know , for some of you this title would give you Deja vu but it's goodbye for real this time. The show is done and dusted , we had...
90