https://x.com/biggboss_tak/status/1736292808301089083?s=46&t=7hjrNYkoFkOTALEztbj2rw
Bigg Boss ne Munawar ki dho daali
Originally posted by: Nachiketj
Nazila hai shayd. Backup mein rakhi hai usko. Yeh mast sab ke saath two tkming karta hai. And Nazila ko bolta hai apna muh bhi public mein matt dikha. Bohot chalu insaan hai.
Nazila tou khair public mein hi rehti hai. Wo aaj kal world tour par hai shayad
Eventually mumnawar ki girlfriend hai kaun? 
ghanta … kuch nahi karegi ye.. muna will convince her and she will be back with him .. BB ke paise waste …
Munnu ki aaj chaddi utar jaegi fir toh.Originally posted by: PunkIsBack0821
https://x.com/biggboss_tak/status/1736292808301089083?s=46&t=7hjrNYkoFkOTALEztbj2rw
Bigg Boss ne Munawar ki dho daali
Originally posted by: PunkIsBack0821
https://x.com/biggboss_tak/status/1736292808301089083?s=46&t=7hjrNYkoFkOTALEztbj2rw
Bigg Boss ne Munawar ki dho daali
i will really like to listen to munawar's side.. sir ek side ka sunke i feel thoda unfair ho rha hai judgement pass krna..
but if this all turns out to be true.. then this show is not worth it.. he will lose kattar fans too
Ab anjali from lockup bhi aa jaye. Munnawar saath janam keliye nanga honga phir.
Eventually mumnawar ki girlfriend hai kaun?
manara 
Woh toh munna and Ayesha ka interaction maze maze mei dekh rahi thi
