Isha ne Abhishek Biker Ko nominate kar diya.. wapas BB ko impress kiya hai apni intelligent baato se
Isha ne Abhishek Biker Ko nominate kar diya.. wapas BB ko impress kiya hai apni intelligent baato se
paramsundari ISHAOriginally posted by: TrickyMind
Isha ne Abhishek Biker Ko nominate kar diya.. wapas BB ko impress kiya hai apni intelligent wali baato se
Ye design kitna outdated lag raha hai
Originally posted by: I_M_SultaN
kia farak parta ha us ke mazdoor ha na twitter pe 3m cmnts karne k lye
Haan woh toh hai hi
Andho mein kana Lula langda rajaa hai ye
Coward chuchundar
yeh Naya design Hai IF kaOriginally posted by: Diya_Abhilasha
Ye design kitna outdated lag raha hai

zaida mat bol WL milegaOriginally posted by: RasodeMaiKonTha
Haan woh toh hai hi
Andho mein kana Lula langda rajaa hai ye
Coward chuchundar

Aaj BB break pe break bator raha hai.
Originally posted by: TrickyMind
Isha ne Abhishek Biker Ko nominate kar diya.. wapas BB ko impress kiya hai apni intelligent wali baato se
Chalako
hamari budhi chingura Ki nazuk ungliyon KO Aram de raha HaiOriginally posted by: Nachiketj
Aaj BB break pe break bator raha hai.
Originally posted by: Nachiketj
Aaj BB break pe break bator raha hai.
Whole nation is watching abhilicious episode