Aaj kitna kuch bolneko tha yaar.
Lomdi Isha now crying
Itne ajeeb to ye kaise hi ho sakte hai. 
Chintu ka itna sab samajhaane ke baad bhi isha hosh mein nahi aayi...ab abhishek ko dhakka maar diya
BB inka threesome karvake maanega. Ab yehi TRP badhayega
chintu ne yeh sab mard ki izzat and honor ka issue bana dia. sexual insinuations abhishek ne ki about his gf and charh yeh isha pe raha hai k dekh mujhe kya sunna parha teri waja se
Mere kaano se khoon nikal jaega aaj .
Arere!! Bb ki dusri baby ro padi. Usko andar nahi bulaenge bb? Tuition dene! Yeh Beti toh aapki Har baat maanti hain. Not like the handi.
Originally posted by: vibecheck
loser rinku and munawar beth k ab chill kar rahe hain with abhishek and asking him if he's feeling better after saying all that sh*t
phattu log barey mahaan and ethical bante hain per kabhi is manhoos banday ko callout nahi kar sakte for his behavior
I thought Munawar was being sarcastic? 🤔