There was one side actor called Bribal why I feel sunny theleka is his son 
There was one side actor called Bribal why I feel sunny theleka is his son 
Bb youtubers aur naved ko bhejne ke mood mein nahi hai abhi...
Chhoti dadhi wale ko idea aa gaya hai uss ka aur Tehelka ka fandom ho gaya hai bahar 😂
Bhayanak- Tehlka show
Sunny- Muje aisa ek dost Mila tha show pe.. mai bhi sota raha woh bhi sota raha 
Sanarat is saying bewakoof to a lady in red 
No compromise on khaana 
Isha best player hai iss baar
Har field mein all rounder
Rinku dikhi
Between two black shirt wearing champak is our Khaanzaadi 
is hafte wo hi na nikal jayeOriginally posted by: Chingaari
Isha best player hai iss baar
Har field mein all rounder

Lagta hai Cooke ko idea aa gaya tha bohot hi thakela epi hone wala hai isliye aaj skip Kiya lagta hai epi