Teri Meri Doriyaann EDT #32 || DT NOTE PG 84 ||- Page 39

Created

Last reply

Replies

1.2k

Views

58.5k

Users

42

Likes

2.6k

Frequent Posters

Anu_02 thumbnail
Visit Streak 365 Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 4

Team Critic

Posted: 2 years ago

Is baar rumi ka baap bhi jungle mein h or uske baad rumi hospital mein bhi jaayega but kaise kya baap police ka sath dega rumi ko asylum ya hospital bhijwayega ya phir ye baap bete ko bacahyega ????🤔🤔🤔

Sunshine_nino thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3

Team Critic

Posted: 2 years ago

Originally posted by: Anu_02

rumi k baap ko kaise pata rumi jungle mein kaand kiye huey h haan kyunki vo CID inspector h usko sab kuch apne aap pata chal jata h isliye 😂😂😂🤣🤣🤣bechara angad bina matlab hafton se mehnat kar raha h seedha baap se baat karni thi smiley37

Plot twist: Baap bhi stalker hai.

hellodona thumbnail
Visit Streak 365 Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 4
Posted: 2 years ago

Originally posted by: Anu_02

Is baar rumi ka baap bhi jungle mein h or uske baad rumi hospital mein bhi jaayega but kaise kya baap police ka sath dega rumi ko asylum ya hospital bhijwayega ya phir ye baap bete ko bacahyega ????🤔🤔🤔

Jaan ne keliye dekhte rahe Teri meri doriyaann, roz subah 6 baje Disney + hotstar par.

Nahi toh wait karo aata hoga aaj bts uss account par, maamla thoda clear hoga

Edited by hellodona - 2 years ago
shanakanj thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Visit Streak 500 Thumbnail + 5
Posted: 2 years ago

Originally posted by: hellodona

https://youtu.be/hH8jYQuiEfY?si=rxBGheyKJZkzsCfg

Le kya interesting update hai.

If waali didi bol diya Angad won't die, sab khush ho jao.

I am sure innko kuchh bhi nahi pata, bol rahe Rumi arrested but Rumi toh baap ke saath jungle main ghum raha.

IF didi did not tell who does seva lol. There are two candidates for that
Ashviniv thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 2 years ago

Originally posted by: Sunshine_nino

Plot twist: Baap bhi stalker hai.


Can we then assume all Bawejas (of the show. Aajkal disclaimer Dena padta) are tharakismiley37smiley37smiley37

Edited by Ashviniv - 2 years ago
Sunshine_nino thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3

Team Critic

Posted: 2 years ago

Originally posted by: shanakanj

IF didi did not tell who does seva lol. There are two candidates for that

Iss baar satkaar bhabhi karengi.

Bhabhi ganaa gaake Paaji ko maut ke muhn se ghasit ke waapis laengi

Rainbow_Girl thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 2 years ago

Originally posted by: hellodona

Le kya interesting update hai.

If waali didi bol diya Angad won't die, sab khush ho jao.

I am sure innko kuchh bhi nahi pata, bol rahe Rumi arrested but Rumi toh baap ke saath jungle main ghum raha.

Precap mein Rumi ke haaton mein handcuffs tha na, toh bol diya hoga ke he is arrested. Mujhe lagta hain baap bhi aayega wahaan & sab milkar hospital jaayenge.

Feels like Rumi will try to shoot sahiba, woh sochega ke amma ke chair ke paas 2 chairs extra laga denga, ek apne liye & dusri sahiba ke liye aur phir teeno milke jungle mein flight pe udte rahenge. But angad beech mein jump marega.

Rainbow_Girl thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 2 years ago

Originally posted by: Ashviniv


Can we then assume all Bawejas (of the show. Aajkal disclaimer Dena padta) are tharakismiley37smiley37smiley37

But baap kiska stalker hoga??

Option A) Rumi ke dadi ke lookalike ka

Option B) unka bhi koi ex brar family mein hainsmiley36

Ashviniv thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 2 years ago

Originally posted by: Rainbow_Girl

But baap kiska stalker hoga??

Option A) Rumi ke dadi ke lookalike ka

Option B) unka bhi koi ex brar family mein hainsmiley36


Le jasleen

shanakanj thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Visit Streak 500 Thumbnail + 5
Posted: 2 years ago

Originally posted by: Sunshine_nino

Iss baar satkaar bhabhi karengi.

Bhabhi ganaa gaake Paaji ko maut ke muhn se ghasit ke waapis laengi

I don’t think they are going to stretch hospital track. One day mein kar denge khatam agar rumi kuch kaand nahi karega toh . Fire incident ke time they took 2 days for hospital bcoz they wanted to show care by Sahiba . Abhi they are already in love vaise bhi they like bhasad only so hall drama dikhana hai unko to hospital track ko jaldi wrap up karenge.

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".