Is baar rumi ka baap bhi jungle mein h or uske baad rumi hospital mein bhi jaayega but kaise kya baap police ka sath dega rumi ko asylum ya hospital bhijwayega ya phir ye baap bete ko bacahyega ????🤔🤔🤔
Is baar rumi ka baap bhi jungle mein h or uske baad rumi hospital mein bhi jaayega but kaise kya baap police ka sath dega rumi ko asylum ya hospital bhijwayega ya phir ye baap bete ko bacahyega ????🤔🤔🤔
rumi k baap ko kaise pata rumi jungle mein kaand kiye huey h haan kyunki vo CID inspector h usko sab kuch apne aap pata chal jata h isliye 😂😂😂🤣🤣🤣bechara angad bina matlab hafton se mehnat kar raha h seedha baap se baat karni thi
Plot twist: Baap bhi stalker hai.
Is baar rumi ka baap bhi jungle mein h or uske baad rumi hospital mein bhi jaayega but kaise kya baap police ka sath dega rumi ko asylum ya hospital bhijwayega ya phir ye baap bete ko bacahyega ????🤔🤔🤔
Jaan ne keliye dekhte rahe Teri meri doriyaann, roz subah 6 baje Disney + hotstar par.
Nahi toh wait karo aata hoga aaj bts uss account par, maamla thoda clear hoga
IF didi did not tell who does seva lol. There are two candidates for thatOriginally posted by: hellodona
https://youtu.be/hH8jYQuiEfY?si=rxBGheyKJZkzsCfg
Le kya interesting update hai.
If waali didi bol diya Angad won't die, sab khush ho jao.
I am sure innko kuchh bhi nahi pata, bol rahe Rumi arrested but Rumi toh baap ke saath jungle main ghum raha.
Can we then assume all Bawejas (of the show. Aajkal disclaimer Dena padta) are tharaki


Originally posted by: shanakanj
IF didi did not tell who does seva lol. There are two candidates for that
Iss baar satkaar bhabhi karengi.
Bhabhi ganaa gaake Paaji ko maut ke muhn se ghasit ke waapis laengi
Originally posted by: hellodona
Le kya interesting update hai.
If waali didi bol diya Angad won't die, sab khush ho jao.
I am sure innko kuchh bhi nahi pata, bol rahe Rumi arrested but Rumi toh baap ke saath jungle main ghum raha.
Precap mein Rumi ke haaton mein handcuffs tha na, toh bol diya hoga ke he is arrested. Mujhe lagta hain baap bhi aayega wahaan & sab milkar hospital jaayenge.
Feels like Rumi will try to shoot sahiba, woh sochega ke amma ke chair ke paas 2 chairs extra laga denga, ek apne liye & dusri sahiba ke liye aur phir teeno milke jungle mein flight pe udte rahenge. But angad beech mein jump marega.
Originally posted by: Ashviniv
Can we then assume all Bawejas (of the show. Aajkal disclaimer Dena padta) are tharaki
But baap kiska stalker hoga??
Option A) Rumi ke dadi ke lookalike ka
Option B) unka bhi koi ex brar family mein hain
Originally posted by: Rainbow_Girl
But baap kiska stalker hoga??
Option A) Rumi ke dadi ke lookalike ka
Option B) unka bhi koi ex brar family mein hain
Le jasleen
I don’t think they are going to stretch hospital track. One day mein kar denge khatam agar rumi kuch kaand nahi karega toh . Fire incident ke time they took 2 days for hospital bcoz they wanted to show care by Sahiba . Abhi they are already in love vaise bhi they like bhasad only so hall drama dikhana hai unko to hospital track ko jaldi wrap up karenge.Originally posted by: Sunshine_nino
Iss baar satkaar bhabhi karengi.
Bhabhi ganaa gaake Paaji ko maut ke muhn se ghasit ke waapis laengi