Originally posted by: hellodona
Exactly. Ghum ki trp isske 4 times thi. Udaariyaan jab affair dikhaya to 2.5 plus gayi thi during 7 pm slot. Idhar gir rahi. But makers need to show extra marital affair before show ends. They did same with Kkis, adapted from Khorkuto was a clean funny show, uss ke Hindi version main ml married to 2 sisters, same 7 pm time slot and show went off air in 6 months. Tmd ka time aa gaya. Star has many shows in pipeline and 7 pm is the one it kicks out first for a new show.
ghum jab tak sairat husband wife they tab tak trp top par thi warna sabko pata h Sairat k alag hotey hi trp kitni neechey gir gayi thi vankar fake promo dikhakar trp ko no 2 tak rakhta tha fraud karke audience k sath
Or udariyaan ki trp tab top par gayi thi jab tejo ko sach pata chala tha kyunki viewers evil ko saza Dene ka expect kar rahi thi but wahi udariyaan jab tejo ko phir se us Fateh se milwa diya to gir gaya tha
Ghum ki trp Sairat ki wajah se thi Sai ki wajah se show top p aay tha but jab Sairat alag huey or illegal surrogacy aaya to yehi ghum top 5 se bhi out ho gaya tha uske baad leap laya tha track ko chod k bhaga tha vanku sabko pata h actros ne khud ne bola ki unko bhi nahi pata tha ki leap aa jaaygea matlba saaf h vankar darr gaya tha
Uske baad leap laya or kids ka track laya jo trp ko laya phir se ghum top 2 mein aya but uski trp tab bhi kam hi rahi position no 2 p ho but trp 10 points se bhi zyada gir gayi thi
See anupama bhi trp tab bohot zyada badhi thi jab anupama ko vanraj kavya ka sach pata chala
What viewers wants is justice..evil logo ko expose karna or unko unki karni ki phal bhugatna
Jo ghum mein kabhi nahi hua isliye to aaj ghum ki trp 2 hi reh gayi h ya 1.9 tak bhi aa gayi ..
Ab leap k baad bhi nahi badhegi kyunki concept same hi h ek aadmi or 2 ladkiyaa ek biwi dusri pyar