Manisha the tour guide 😆
Manisha the tour guide 😆
Yeh Manisha Pooja ko bas yeh hi poch rahi hai, ki Salman ko woh acchi lagi yaa nahi. Iska agenda clear hai.
Avinash is looking hot yaar.
Oh my, ye Avinash toh Shukla ki jaga Ramu wale raste chala gaya.
Eeew
Fukra Insaan is very irritating.
Avinash is Pooja’s chamcha No 1 🤪
I’m with Fukra for this one 🤣
Appreciatable :D Rani killin' it ...killing the language haha
Astrology wali bandi is blatantly hitting on that hot dude.
Matlab second hand embarrassment.
Avinash = idhar chal udar chal sab jaaga jaake gossip kiya😳
Bas itne he creativity hai mere mein
Manisha thodi chipku hai.