Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
So true... So many loop holes..
Ye bhikmange... Cost cutting karne je chakkar me characters ko tapka dete hain... No continuity or logic left in the show
https://youtube.com/shorts/SMYwxuAjxTY?feature=share9
Yeh video out of topic hein. Dekh lo aur has lo
Abb kya hone wala hai 😳😳😳😳 Ek minute chen ki saans lene nahi denge ViDev ko aur humko bhi. Aur kitna drama laana hein inn logon ko 😭😭
Bas baniyan , nighty mein romance chodke sab dikha lo
Originally posted by: Loving2Missing2
Thank you so very much, helios. Voh Instagram pe dala tha tumne. uss din shaayad mera internet danvadol tha. Maine click kiya , par load nahi hua.
I will surely try again. Once again sincere thanks.🤗
P.s. : Beautifully written thoughts in the post.
Thanks! And I acquired a new skill!
Here you go, it should load now.
When you say nothing at all! #naumrakiseemaho #ViDev #nottinghill #rachnamistry #iqbalkhan
https://www.instagram.com/reel/Cs5gl8gLdqj/?igshid=MTc4MmM1YmI2Ng==
Originally posted by: Helios10
Thanks! And I acquired a new skill!
Here you go, it should load now.
When you say nothing at all! #naumrakiseemaho #ViDev #nottinghill #rachnamistry #iqbalkhan
https://www.instagram.com/reel/Cs5gl8gLdqj/?igshid=MTc4MmM1YmI2Ng==
is this your ig acc?
Abb kya hone wala hai 😳😳😳😳 Ek minute chen ki saans lene nahi denge ViDev ko aur humko bhi. Aur kitna drama laana hein inn logon ko 😭😭
Bas baniyan , nighty mein romance chodke sab dikha lo
🤣🤣🤣🤣 Loollll
So much overacting by didi
😂😂😂