Originally posted by: hellodona
Same Lmao. But has to be Angad and Seerat because Sahiba Angad are already paas only. But this is like saying Angad will get attracted to Seerat and cross lines in marriage because aag ghee sounds very compatible.
i think aag nd ghee matlab sahan ka rishta mein seerat aayegi barbaad kar degi ..jaise pakhi ne Virat nd Sai ka kiya tha...
But ghum mein emotional cheating tha physical cheating nahi tha vo pakhi thi jo Virat k sath suhagraat manane ko maro jaa rahi thi but Virat ne kabhi kuch nahi kiya yahan tak ki bhabhi se shadi karne k baad bhi ...i remember that scene pakhi apna or Virat ka honeymoon room dikha rahi thi Sai ko video call p jaan pooch k Sai ko bohot hurt hua bohot royi vo...
But asal mein kya hota h pakhi Mari jaa rahi thi Virat k sath sone ko but pakhi ki tabiyat kharab thi see uska operation hua tha dard ho raha tha but tab bhi us hawas ki pujarin ko sex karna tha🤣..that scene nd bathroom mein bhi gayi gir gayi 🤣..wahan honeymoon p bhi kuch na hua ...
Pakhi ki hawas kabhi puri nahi hui...
Lekin yahan TMD mein angad to nashey mein rehta hi h kyunki hosh mein angad ye kaam kabhi nahi karega ..agar seerat angad ko trap karti h behoshi mein ya nashey ya kuch mila k to pata nahi ....
Emotional cheating to hogi pakkkaaa but physical ka pata nahi kyunki ghum mein Virat nd 0akhi ka kabhi suhagraat nahi hui...
Seerat kya karegi don't know ...kyunki angad apni taraf se line nahi cross karega hosh mein to nahi
Agar seerat usko trap karti h kuch peela k ya nashey mein to ...
I think ye aag nd ghee wala jo rakh kar dega ..ye angad sahiba ka relationship ko khatam kar dega agar seerat inke beech aayi to ye ho sakta h
Waise bhi us babaji ne ghuma phir ak bola tha paheli jiska jo dialogues ka matlab to khud writer ko bhi nahi pata hoga ...
So seerat ki wajah se angad nd sahiab ka rishta raakh ho jaayega ye ho sakta h ...
Inder manbir nd sukhi tai ne yehi bola ...sukhi tai ne bola na ki inka matlab seerat nd angad ka rishta se ho sakta h seerat angad ka pehla pyar thi nd all...
Lekin abhi feelings change ho gayi h jiska shayad kisi ko pata na chaley
Seerat ko angad se pyar nd angad ko sahiab k liye ..
But i am sure seerat ye baat samajh jaayegi ki angad ab sahiba ko pasand karne laga h to seerat sahiba against planning nd plotting karegi pakka ...
Sahiba ye to meri family meri seerat di ka jaap karti h
Sach yehi h sahiba ki family koi family h hi nahi keerat ko chodke sahiba ka koi apna nahi h uske parents to maa baap k naam p kalank h or ab wahi seerat di jiska ye jaap karti h wahi iski Jaan ki dushman ban jaayegi ...
Edited by Anu_02 - 3 years ago