Aur jaha sab kam padh jaye, kabr se jag aaye Sid Tauji 🤣
Hello Hello
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Aur jaha sab kam padh jaye, kabr se jag aaye Sid Tauji 🤣
🤣🤣🤣🤣 Sid Jaith ji bol 🤣🤣🤣
Piya k husband ka bada bhai hai woh 🤣🤣🤣
Originally posted by: nautankitadka
https://twitter.com/fahmaankhan/status/1619729829825490944?s=20
https://twitter.com/fahmaankhan/status/1627402641285464066?s=20
Is it a Virgo thing to both sound intellectual and then just plain weird? Coz I can relate 🙈😅
Hayee.... Fahmy kuch bhi bole mujhe to uski baaton par pyaar hi aata hai 🤣🤣
1.Nazar lag jayegi tujhe itna bhi chaho na mujhe❤️
2. Pyar hota kai baar hai🤣
Next AT title suggestions
yeh phir start ho gaye🤣Originally posted by: White-Lilac
Hayee.... Fahmy kuch bhi bole mujhe to uski baaton par pyaar hi aata hai 🤣🤣
Originally posted by: nautankitadka
Is it inspired from this? This kinda gives me Hyderabadi feels tho 🤭
One more🤣
Rocket hamar saiyan 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
1.Nazar lag jayegi tujhe itna bhi chaho na mujhe❤️
2. Pyar hota kai baar hai🤣
Next AT title suggestions
Mere paas bhi ek suggestion hai 🤣
Sabko yaad rakhna padega baari baari se lagana hai 🤣
Ek anaar ke peeche saari janta bimar hai 🤣🤣
🤣 Helicopter hamar saiyan bhi bol de ab 🤣🤣
Sare transport ka naam le lo 🤣
Scooter hamar saiyan 🤣 etc
Originally posted by: Fearless_Lover
yeh phir start ho gaye🤣
Kabhi kabhi hi to mauka milta hai 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
🤣 Helicopter hamar saiyan bhi bol de ab 🤣🤣
Sare transport ka naam le lo 🤣
Scooter hamar saiyan 🤣 etc
Driver hamar saiyan 🤣🤣
Sid Abhay ki halat dekhte hue gaayega: Bandh gaya patta dekho ban gaya kutta 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k