Jaise Panchi ke shaadi mein unko bulane ki zaroorat nahi padi waise hi poster mein rakhne ki zaroorat nahi lagi hogi 😝
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Jaise Panchi ke shaadi mein unko bulane ki zaroorat nahi padi waise hi poster mein rakhne ki zaroorat nahi lagi hogi 😝
Originally posted by: Fearless_Lover
Omg🤣
Panchi ki itne engagement hue hai k har baar Arnab ka yahi Question hoga 🤣
(Bhojpuri movie title)
Panditji tell me when will the marriage happen🤣
Bhojpuri movie titles are Op🤣
ooppppsss! My bad 🤣🤣🤣Originally posted by: nautankitadka
Main bata toh dungi, lekin mera naam ka full form Tanya toh bilkul nahi hai 🙆♀️
Toh kya hai tum hi bata do🤣🤣🤣
yeh mast hai, ish par toh ek post bhi banaya tha maine 🤣🤣🤣
I saw it before 🤣...apt for abhay kiss therapy🤣("Tuhar Chumma Humra Medicine"🤪)
Baaki ke vitamins kaun dega 🤣 aur kaise dega
Have this weird idea in mind all of a sudden🤣.. what if PKYEK was a Bhojpuri movie/serial? 🤪
https://twitter.com/fahmaankhan/status/1619729829825490944?s=20
https://twitter.com/fahmaankhan/status/1627402641285464066?s=20
Is it a Virgo thing to both sound intellectual and then just plain weird? Coz I can relate 🙈😅
sare kaam Abhay hi karega 🤣🤣ladki ki body main kuch toh hoga hi🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k