Ped se takra ke gir gayi hogi ya khai se 🤣 waise stool bhi ho sakta hai 🤣
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Ped se takra ke gir gayi hogi ya khai se 🤣 waise stool bhi ho sakta hai 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
oh god i just imagine that instead of saving piya abhay started doing that 🤣🤣
🤣🤣🤣
Kya pata yahi hua hoga that's why Piya was so shocked when he finally came to rescue her 🤣🤣
Ok gals now am sleepy. Hum chalta hu. Kal mulakat hogi 🤗 good day good night peeps

Umm, main kidhar pahuch gayi hu?
I thought we were roasting the show.
But yaha toh kuch aur chalu hai.
Originally posted by: Abhaythevampire
Ok gals now am sleepy. Hum chalta hu. Kal mulakat hogi 🤗 good day good night peeps
Good night 🤗❤️ sweet pm theory dreams 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
ye pm theory poetic words me milegi 🤣
Nazrein Aise Woh Takra Gayi
Ke Humein Aashiqui Aa Gayi
Aa Gayi
Ke Humein Aashiqui Aa Gayi
Originally posted by: Abhaythevampire
too bad dracula is dead and i dont know any other worthy vampire 🤣
I'm imagining Fahmy as a vampire ☺️🤣
Haan wo to hai 🤣
AT= All In One Thread 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Thread itni tez bhaaga ki aadhe log station pe khade reh gaye lekin chadh nahi paaye 🤣🤣

I am getting serious dharti phat jaye aur main usmein ghus jaun feels at the moment.
Main yeh sab nai padhti hu bhaisaab 🤣
Thoda sa idhar udhar galti se joke maar leti hu bas 🤣
*runs away*
Originally posted by: Abhaythevampire
unlike stay away train this would at least b funny 🤣
AT title rakh denge O Piya Kal Aana 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k