Originally posted by: White-Lilac
Hum pehla aisa fandom hai jaha jiska AT hai usko chhodh ke sabko appreciate kar dete hai 🤣🤣
Lekin yaha mazaa bhi sabse zyaada isliye aata hai 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: White-Lilac
Hum pehla aisa fandom hai jaha jiska AT hai usko chhodh ke sabko appreciate kar dete hai 🤣🤣
Lekin yaha mazaa bhi sabse zyaada isliye aata hai 🤣
oh thats awesome 🤣

Originally posted by: Abhaythevampire
actually may be ruh afza paid them money 🤣🤣 itv ka official sponsor. Ruh afza. 🤣
Possible. Fukat ka promotion milta hai har episode mein 🤣
Like I am pretty sure Appy Fizz was for this other show I watched 🤣
Jo mile wahi train pakad lo 🤣
appy appy happy 🤣Originally posted by: nautankitadka
Possible. Fukat ka promotion milta hai har episode mein 🤣
Like I am pretty sure Appy Fizz was for this other show I watched 🤣
Haan yaha pagalpan dikhate hue dikhti hoon mai 🤣
Batao batao kaha rehta hai mere dil ke alawa ☺️🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
he will repeat it 🤣🤣 thats the benefit of kal 🤣
An endless cycle 🤣🤣
unlike stay away train this would at least b funny 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k