I know mera haal yahi hone wala hai ๐ ๐

Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
I know mera haal yahi hone wala hai ๐ ๐

awwww....kaash SRK ko itni akal FAN and ZERO ke time mein hoti.....so easy to show......150 cr in 2 days......๐ญ....ab tak ki saari movies blockbuster ho jaati..
The desperation is giving me so much sadistic pleasure..
Originally posted by: blue-ice.1
awwww....kaash SRK ko itni akal FAN and ZERO ke time mein hoti.....so easy to show......150 cr in 2 days......๐ญ....ab tak ki saari movies blockbuster ho jaati..
The desperation is giving me so much sadistic pleasure..
I know right!
Kaash us time par bhi boycott gangs hote aur bollywood itna hi desperate hota jitna abhi hai. ๐๐คท๐ฝ
Originally posted by: NatkhatPyare
Arre uski bhi explanation hai. Ye dekho ๐
https://twitter.com/Kkeshaw07833/status/1618940782282678276?t=Cda8D73Fcna58RC8Gwi2Mw&s=19
Waah triumph of fake PR ๐ฅณ
Lekin nobody has deleted this thread in 14 hours though?
Originally posted by: NatkhatPyare
I know right!
Kaash us time par bhi boycott gangs hote aur bollywood itna hi desperate hota jitna abhi hai. ๐๐คท๐ฝ
SRK ke liye toh Boycott gangs 2014 se he hain....BW ka number toh bahut baad mein laga hai....but again....the desperation is cute....
Yaha to in bewakoofon ne recording bhi karwa li... Baaki kai jagah to shanti se parde ke peeche kaam kar gaye honge ๐
Chalo enjaaaayyyyy your party along with boycott gang......woh bhi lage hue hain prove karne mein ki all theaters are empty.....suchhh.....itni khushi...itni khushi....๐คฃ๐คฃ
Originally posted by: blue-ice.1
SRK ke liye toh Boycott gangs 2014 se he hain....BW ka number toh bahut baad mein laga hai....but again....the desperation is cute....
Raat to 2 baje minister ko phone karna. MHN ke army man gone rogue ko new raw gone rogue boycott na ho iski minnat karne Yogi ji ke paas bhejna. Really the desperation is cute
Originally posted by: blue-ice.1
Chalo enjaaaayyyyy your party along with boycott gang......woh bhi lage hue hain prove karne mein ki all theaters are empty.....suchhh.....itni khushi...itni khushi....๐คฃ๐คฃ
Aww... Thank u BI.๐ค
I always knew I'm a bundle of joy. Always distributing happiness to everyone. Naam hi mera เคนเคฐเฅเคท hai โบ๏ธ
They recently celebrated 19 years of marriage. How did it last so long? Did they reconcile or is it all a sham? What do you think?
Rani Mukerji To Receive Honorary Doctorate At 2026 Indian Film Festival Of Melbourne Rani Mukerji has added another prestigious honour to her...
Detailed member review posted n the below link. https://www.indiaforums.com/forum/post/168032068 ---...
Musafir Cafe review thread- Netflix release Vikrant Massey and Vedika Pinto https://www.instagram.com/p/DbLj513ohAP/?igsh=a3R0ZzJhMjc5OGY0
https://x.com/taran_adarsh/status/2088865703290163546
7