Archu and Anil ☺️
Shiv corner mai jaaal bhuuun raha hai 🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Archu and Anil ☺️
Shiv corner mai jaaal bhuuun raha hai 🤣
Archana bhi mast overacting kar leti hai ..
Archana to Anil Kapoor -Inn ko dekh k mera dil dhak dhak karne laga hai . Meri shayari nikalne wali hai 😆
Next week jab shalin Priyanka ki sakhi banega tho party change hoga iska😂
Anil kapoor ne rose ki painting de archu ko ☺️
shiv ko koi bhhav nahi de raha 😒
Originally posted by: Pakhisingh
Chinga ji,kithe ho?
Main aa gayi
Stay strong pakhi
Darna nahi
Hum sab apni pari ke saath hain❤️
Archana shayari bana rahi hai
Shayari na hogayi khana hogiya jo bana rahi hai woh bhi ankhyein baand kar ky
Archana mein shaleen ki aatma aa gyi . overacting ka keeda aa gya🙄
Farah abhi bhi sajid ko mileage de rahi hai
Originally posted by: Pakhisingh
Yeh hai ki sunti hi nahi hai, she could've styled her hair curly this time!
she looks pretty in open hai
Now sumbul embarassin herself afer sha