Nimrit realised that what Stan and Shiv did looked wrong...bolne aa gayi toh Shiv Stan ne ghuma diya...she was still not convinced 😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Nimrit realised that what Stan and Shiv did looked wrong...bolne aa gayi toh Shiv Stan ne ghuma diya...she was still not convinced 😆
Promo mein archu playing with her underarm hairs 🤔
Originally posted by: Chingaari
Shiv nimmo ke coat se naak saaf kar raha hai🤢
Ab shemde ko nahi dikhega
fuk y u write this buddyOriginally posted by: Chingaari
Promo mein archu playing with her underarm hairs 🤔
Originally posted by: TrickyMind
Waise Shiv ne apne behaviour k hisab se kennel mai hi time spend karna shuru kar diya tha .. Phir bhi BB ko samaj mai nahi aaya k yeh apna behaviour change nahi karne wala 😆
Go Archana 🥳
Lage raho...top 5 mein aana hai.
Originally posted by: RockingSunny
Shalin intentionally going to priyanka and tina to get a taunt is bullying and against humanity but jab priyanka khane ayi tabhi kuch log uthke chale gaye but apparently that's a classy act according to mandli definition👍🏼
Banda MasterMind hai 😎
Chinga ye batana zaruri tha kya 🤢Originally posted by: Chingaari
Promo mein archu playing with her underarm hairs 🤔
Kya scene hai waise aaj ka?
Me watching Pathaan, uska scene acha nahi hai😆
In promo shaleen has problem with tina spanking priyanka 😆 itni jealousy. 😭 aur lage hath shiv ko bhi spank kar diya 😆 Shiv ka face after that 🤣