Atee Troubley abhi Twitter paar Clip dekha
Yeh sajjo archu ko kya bool raha hai
Ki mai tooh ghar ghar ka admii hu 😲🤣🤣🤣🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Atee Troubley abhi Twitter paar Clip dekha
Yeh sajjo archu ko kya bool raha hai
Ki mai tooh ghar ghar ka admii hu 😲🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: trouble_006
Iska ye best hai. Samne wala jo bhi bolega, he'll be like maine bhi kia hai.
Gori is a dancer - Main bhi nacha hu bars mein paiso ke liye
Archana ka hum gaanv se aye hain - Main bhi jhopad patti se aya hu
Tina ka I'm a woman - I know, I'm also a woman. Aray, I'm a woman. 🤣
Yeh sab ky liye yehi bolta hai
Main uss gali sy guzar chuka hoon, main janta hoon. Maine sab kuch dekha hai 🥴
Mera bhot experience hai etc
Stan ko paper dena hi nahi woh bas saal enjoy karne aaya 👍🏼
I am wondering Maahim ko kya bolega 🤔
Apni sacchai🚶
Originally posted by: Cookermaichane
Atee Troubley abhi Twitter paar Clip dekha
Yeh sajjo archu ko kya bool raha haiKi mai tooh ghar ghar ka admii hu 😲🤣🤣🤣🤣
Ye wala clip dekhlo. Apparently iski 30 saal ki fan following hai.
Archana ko puch raha, 'Main weak hu'
Archana ne bol dia 'Stan strong hai, aap weak ho votes mein' 😆
Stan ke sath camera ko jake bol raha tha k Priyanka - Shalin humko weak samajhte hain toh aap unko nikalye😆
Sajjo is so funny ankho hi ankho m ishara krdya🤣

🤣🤣
Editor bana tabhi char pairon pe chal raha tha aaj ke task mein …lol
Originally posted by: NINALOGY
Yeh sab ky liye yehi bolta hai
Main uss gali sy guzar chuka hoon, main janta hoon. Maine sab kuch dekha hai 🥴
Mera bhot experience hai etc
Ankit ko bhi bola tha na isne. I know, I've been in a similar relationship
Ankit - it's not a relationship, it's friendship
Sajjo - it's a relationship, mujhe pata hai, mera bhi tha 😆