Nimrit ki bhi bashing huyi hai Abdu ko lekar?
samajaya hoga
I don’t think bashing hoge
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Nimrit ki bhi bashing huyi hai Abdu ko lekar?
samajaya hoga
I don’t think bashing hoge
Iska ye best hai. Samne wala jo bhi bolega, he'll be like maine bhi kia hai.
Gori is a dancer - Main bhi nacha hu bars mein paiso ke liye
Archana ka hum gaanv se aye hain - Main bhi jhopad patti se aya hu
Tina ka I'm a woman - I know, I'm also a woman. Aray, I'm a woman. 🤣
Dubara dekhne ka shauk nahi tha 😑
Originally posted by: MistyDawn
Jhopad patti se aya hu, lekin khana banana to dur khudke ke liye khana parosna tak nahi ata? ye konsa jhopad patti hai bhai? 🤣
On premier day he said he wanted to learn ghar ka kaam....he is such a lazy butt, he didn't even try!!!
Omg sajjo sumbul ky sahi urata ha
Originally posted by: trouble_006
Iska ye best hai. Samne wala jo bhi bolega, he'll be like maine bhi kia hai.
Gori is a dancer - Main bhi nacha hu bars mein paiso ke liye
Archana ka hum gaanv se aye hain - Main bhi jhopad patti se aya hu
Tina ka I'm a woman - I know, I'm also a woman. Aray, I'm a woman. 🤣

🤣
Kundra uss dubki ky consequences abhi taak jhel raha hai 🤪😂
Originally posted by: MadOwhat
Why does BB extend this privilege of coaching & educating sessions only to Colors faces
Earlier in the game it was Pri, Nim & Ankit, Later Shiv & Tina got added
Haven’t seen Sumbul, Shalin, Stan, Archana or Soundarya getting such favours
School teacher hi tuition padhyega toh marks acche milenge na
Waise Stan ko bhi samjhaya gaya hai
School teacher hi tuition padhyega toh marks acche milenge na
Waise Stan ko bhi samjhaya gaya hai
Stan was motivated to stay back ….. tuition nahi diya