Atee Troubley abhi Twitter paar Clip dekha
Yeh sajjo archu ko kya bool raha hai
Ki mai tooh ghar ghar ka admii hu 😲🤣🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Atee Troubley abhi Twitter paar Clip dekha
Yeh sajjo archu ko kya bool raha hai
Ki mai tooh ghar ghar ka admii hu 😲🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: trouble_006
Iska ye best hai. Samne wala jo bhi bolega, he'll be like maine bhi kia hai.
Gori is a dancer - Main bhi nacha hu bars mein paiso ke liye
Archana ka hum gaanv se aye hain - Main bhi jhopad patti se aya hu
Tina ka I'm a woman - I know, I'm also a woman. Aray, I'm a woman. 🤣
Yeh sab ky liye yehi bolta hai
Main uss gali sy guzar chuka hoon, main janta hoon. Maine sab kuch dekha hai 🥴
Mera bhot experience hai etc
Stan ko paper dena hi nahi woh bas saal enjoy karne aaya 👍🏼
I am wondering Maahim ko kya bolega 🤔
Apni sacchai🚶
Originally posted by: Cookermaichane
Atee Troubley abhi Twitter paar Clip dekha
Yeh sajjo archu ko kya bool raha haiKi mai tooh ghar ghar ka admii hu 😲🤣🤣🤣🤣
Ye wala clip dekhlo. Apparently iski 30 saal ki fan following hai.
Archana ko puch raha, 'Main weak hu'
Archana ne bol dia 'Stan strong hai, aap weak ho votes mein' 😆
Stan ke sath camera ko jake bol raha tha k Priyanka - Shalin humko weak samajhte hain toh aap unko nikalye😆
Sajjo is so funny ankho hi ankho m ishara krdya🤣

🤣🤣
Editor bana tabhi char pairon pe chal raha tha aaj ke task mein …lol
Originally posted by: NINALOGY
Yeh sab ky liye yehi bolta hai
Main uss gali sy guzar chuka hoon, main janta hoon. Maine sab kuch dekha hai 🥴
Mera bhot experience hai etc
Ankit ko bhi bola tha na isne. I know, I've been in a similar relationship
Ankit - it's not a relationship, it's friendship
Sajjo - it's a relationship, mujhe pata hai, mera bhi tha 😆