Originally posted by: SunqianFan
Party nahin chal rahi hai idhar 🤣🤣
fasting hai 😳.
End mein to party hi hoga na
Wo log gilas bhi lekar Gaye hai 🤣 aisa hota hai kya?
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: SunqianFan
Party nahin chal rahi hai idhar 🤣🤣
fasting hai 😳.
End mein to party hi hoga na
Wo log gilas bhi lekar Gaye hai 🤣 aisa hota hai kya?
Red Saree wali? Akanksha Malhotra hai
Originally posted by: MercurialMedusa
Sargi toh mother in law's dete haina so obviously Pooja ki thaal khudke Ghar se hi laana padta hain and don't think these ladies do pooja together. Its more of a Chand dekho dinner khao aur bhaglo kind of gathering 😄
Aacha aisa hota hai
Ye K3G mein Hrithik mom ko call karke bolta hai ki Anjali ko sargi bhej dena wahi wala?
Hasini Ji, Sargi mila ki mai call Karu?
Akansha Malhotra, she is Ranbir's dur ki cousin 😆
Originally posted by: FlyOnTheWall
Aacha aisa hota hai
Ye K3G mein Hrithik mom ko call karke bolta hai ki Anjali ko sargi bhej dena wahi wala?
Hasini Ji, Sargi mila ki mai call Karu?
Hahaha Haan k3g waala sargi 😄
Originally posted by: FlyOnTheWall
Aacha aisa hota hai
Ye K3G mein Hrithik mom ko call karke bolta hai ki Anjali ko sargi bhej dena wahi wala?
Hasini Ji, Sargi mila ki mai call Karu?
Nahi mila, Rahul is busy with Tina🥺
Ye wala Rahul ko chhodo aap K3G wala Rahul ko pakad lo
Wo Oxford se padke aya tha aur uske paas helicopter bhi hai
Originally posted by: FlyOnTheWall
Ye wala Rahul ko chhodo aap K3G wala Rahul ko pakad lo
Wo Oxford se padke aya tha aur uske paas helicopter bhi hai

Take help of this "Rahul detector" 😆
Ha ye wala Rahul bhi thik hai
https://www.youtube.com/watch?v=k9Ni0ZcwfSI https://x.com/i/status/2044810283085181032
Bollywood celebrities watching cricket Kriti Sanon https://www.instagram.com/p/DazMBQQjVa5/?igsh=ZmVhZnY1c2xiOGoy
Celebrities at Wimbledon - Ananya Panday https://www.instagram.com/p/Dao6TqTCNSR/?img_index=3 igsh=YTFtYmNoeGIweGUx
Happy Mother’s day ft Bollywood celebrities https://www.instagram.com/p/DYJxe5xjBp3/?igsh=ZjFvdHJjaDBqb25m
Bollywood celebrities who were an AD in movies https://www.instagram.com/p/DYE_BDpDOiV/?igsh=ajZnbDdvMGZjNXE2
6