Yaar please yeh bakwaas bandh karo aur lekar aao archana aur uske silbatte ko!
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Yaar please yeh bakwaas bandh karo aur lekar aao archana aur uske silbatte ko!
Gautam is actually angry on shalin
Ye Soundarya kya kar rahi h
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
bigg boss koi task wask do in ko
balti maannjh rahe hai piche unit wale... have patience😆
kuch aisa ho sakta hai kya jaise ye soundarya iss week eliinate ho jaaye
am i asking too much
😆Originally posted by: Jayjaya79
Tina ko saare matchmaking sites ka brand ambassador bana do!
Yeh saundarya bhi double game khel kar rahi hain.
gautam

Originally posted by: nymeria5
Shalin to doctor - You are not qualified to treat/handle me, you must be a MBBS.
My god, he's so unhinged. Kick this guy out permanently.
Usko Darr laga ki uska bimar hone ka natak ka poll khul jayega 😂
Saudariya-Maine kabhi shalu ko hint nahi diya ki he can flirt with me 🤔
deadwa aur mujh se kia problaaaam ha tmheOriginally posted by: Chingaari
kuch aisa ho sakta hai kya jaise ye soundarya iss week eliinate ho jaaye
am i asking too much
jab chance mile tab Stan ki naav bhi sath mai chala rahi hai 😅Originally posted by: Nachiketj
Soundarya do naav mein paav rakhi hai.