as usual makeup dept decided to throw writers under bus for that black jacket comment i guess 🤣🤣
as usual makeup dept decided to throw writers under bus for that black jacket comment i guess 🤣🤣
Waah piya defend kar ri abhay ko. Khush ho gai me dekhkar 😆
Misha: abhay anyway thoda shady character tha.
Me: et tu misha? ðŸ˜ðŸ˜
Oh apparently red toli gang ko dobi uncle nahi jeh bulakar laya tha 🤣
Dobi uncle and red toli gang: vampires are dangerous and werewolves are cudly soft toys 🤪🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Misha: abhay anyway thoda shady character tha.
Me: et tu misha? ðŸ˜ðŸ˜
Dhoka 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Dobi uncle and red toli gang: vampires are dangerous and werewolves are cudly soft toys 🤪🤣
What is this nonsense 🤣
Latest style ka vampire shield aya he market me 🤣🤣 
Arey had he image til hi nai rahi
Originally posted by: Abhaythevampire
Latest style ka vampire shield aya he market me 🤣🤣
Arey had he image til hi nai rahi
Oh yeah this thing 🤣 a jail cell with neon lighting 🤣
brutus ne ceaser ko b nahi diya tha itna bada dhoka. Vibhishan ne b ravan ko itna bada dhoka nai diya tha jitna bada misha ne mujhe diya he 🤣ðŸ˜
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k