Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
toh Mera pati hi mila tha kia 😡🤣🤣🤣🤣🤣🤣Originally posted by: Ashley.Tisdale
Tumhara bhai bhi toh America vacation maar ke aaya mere bina, toh main kuch kyu na karu 😆
Oh shit haan Ian toh tumhara pati 🤣
Ye zyada funny ho gaya
Aaj show dekha ki nahi? 😆
Dekha mujhe yeh show buht Pasand araha hai dono kitne ache lag rahe hai
Abhi tak zinda🤣
toh Mera pati hi mila tha kia 😡🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Dekha mujhe yeh show buht Pasand araha hai dono kitne ache lag rahe hai
Tumhare pati se pehle Fifty Shades se start hua tha 😆
Aur voh Ian thodi na hai, Guddu aur mere communicate karne ka tareeka hai 😉
Aaj toh koi thread pe aaya hi nahi discuss karne ke liye, sab nalaayak 


Abhi tak zinda🤣
Kyu kya hua?
Abhi bata tera bhai tera badla leke aayega 😈

(1) Instagram (1) Instagram
...
https://youtu.be/jq56yjykjcI?si=5PBQxXdtK_iOsuDg
https://x.com/i/status/2044754642198995103
Something about October https://x.com/himeshmankad/status/2039223116552138943?s=46
23