Ring stunt
Mujhe Frisbee ki yaad aagayi 😳
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Ring stunt
Mujhe Frisbee ki yaad aagayi 😳
Yeh truck wale stunt sirf lambe logon ke liye hote hain.... Lambe haath paer chahiye
Originally posted by: Priya258
bar bar partner stunt q de rehe hai🤔
Faves ko Bachana hai isliye
Again Tushar Faisu Mohit Nishant🤔
Tushar Faisu
Mohit Nishant
yeh season hi partner season Raha hai 🤣😂Originally posted by: Priya258
bar bar partner stunt q de rehe hai🤔
Originally posted by: AppleOfEye
Aur ye log uspe aise has rahe jaise aaj ke baad kabhi hasneka mauka nai milega 🤡
Woh toh iss liye ki shayad rohit shetty unhe rakh le apni next movie mein...
Wait what???????🤡
Mohit is gonna do Proxy for Jannat the whole episode today???????🤢🤢
Originally posted by: AppleOfEye
Wait what???????🤡
Mohit is gonna do Proxy for Jannat the whole episode today???????🤢🤢
What the😡
Originally posted by: AppleOfEye
Jannat- Main to rubina se hi sikh rahi hu Doglapann 😳