Gungunsoni thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail
Posted: 1 years ago

I am so excited for next update 🤗❤ update soon dear suhani😊

Suhani2 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 2

Chapter 30:  Wedding shenanigans part 2

Around Midnight or early Morning Anubhav wakes up and seesGG next to him, he smiles looking at her

sleeping and thinks

Anu: Thank you, no matter how much I say to you this word it will always mean to me a lot, the first time we both met, GC knew we are made for each other, right fromthe start both of us all we did is fight when we met, I didn’t realize when I started to fall for you maybe during the sangeet or the time prewedding party, but when I married you I didn’t know why Idid that, maybe the thought if losing you was taking over me, but when I confessed my love for you I was so happy, but I made a huge mistake and that is not trusting you enough and broke your heart, when you came back all other saw was your ruthness but I saw sadness, I am sorry I was the reason for it. I didn’t say this to anyone but I did keep tab on your work whenever your article was publish I would read it secretly.

GG stirs in her sleep that’s when Anu trance is broken and realize where she is and if DB saw her here at night there will be third world war, so he takes the keysand picks her up and make her sit in the car and drops her off the Bhatnagar mansion and Informs GB about it.Next mrng the Gang goes to Anu’s room to check on GG and anu informs that he dropped her at Bhatanagr mansion last night 

GG wakes up and her head is spinning, GB comes with lemon water and headache medicication

GB: drink this and later on black coffee to remove thehangover

GG; Thanks Bua and Sorry I know I promised not to drink too much but had to save those people from DB’s Wreath so had to do it but how do you know that I was drunk? And how am I here?

GB: Anubhav dropped you last night and informed me everything

GG: ohhhhhh…..Sorry!!!!! And Hugs GB

GB: its okay, but nit next time

GG: Pakka will keep that in mind, anyways aap theek toh hona?

GB: I am fine and cmon get up lets go we need to get ready and go for the wedding, we cant be late.

They reach the Wedding venue and GG is looking beautiful in blue and white combination similarly

Anubhav is looking hot in blue and White combo, he had challenge GG that he will look hot today and he did keep the expected level of hotness into 10x high.

GG and bua meets Goli Bua and Pratyush uncle.

GB: Goli ji can I help you in any way shaadi wala ghar hai bahut kaam hote hai

Goli Bua: Sure ek kaam kijiye aap mere saath rahiye hum kaamke saath saath ek dusre ko company bhi de dege.

GG: Agar kuch help chahiye toh mujhe bhi kahiye, mein bhi kar lugi.

Goli Bua: ek kaam karo Neeti se puch lo ki agar use kuch help chahiye toh

GG; theek hai, Bua agar kuch chahiye toh bula dena

GB; arey, I am fine don’t worry

GG leaves from there, while she is searching for Neeti,someone pulls her hand and takes her to one of the rooms of the wedding hall. Stands in front of him is thehandsome Anubhav Kulshreshth.

GG: ladki ke bhai ko aise Harketin suit nahi karte hai.

Anu: Ladki ka bhai aaj kal ek romantic aashiq majnu bana hua hai use yeh sab suit karta hai.

He closes the gap between them and whispoers in her ears:Waise aaj bahut hot lag rahi ho, mujhe marne ka iraada hai kya?

GG blushes: Waise tum bhi handsome lag rahe ho, kisiko patane ka iraada hai kya, Suna hai shaadiyo mein aksar Single ladkiya bahut milti hai.

Anu: dusro ka pata nahi lekin mere pass already ek hai, eksmart intelligent aur beautiful ladki

GG: Poor her, kaha phas gayi who

Anu and GG both laugh. They hold each other hands while looking at each other when someone opens the door

Yug: lo yaha hai yeh dono, ek baat batao shaadi mein aaye hoya romance karne kahi pe bhi shuru ho jaate ho dono

Anu: Bhaiya aap toh aise baat kar rahe hai jaise aapne aisana kiya ho.

Ankit: Kyun koi story hai joh hume nahi pata, he says standing beside GG

Anu: Arey in dono ko toh pata nahi hai na, koi baat nahi mein bata deta hu

Yug silences Anu by shutting his mouth woth his hand: Kyun purine baatein leke baith gaya chal bahut kaam hai hume

Anu; Arey Bhaiya aisa kaise abhi hum romance kar rahe thetoh aap toh bahut bol rahe the, ab meri baari

Yug: Baad mein bata dena chalo warna Chachu naraz ho Jaayege.

Anu laughs and hi fi Ankit and they all leave the room.

Here Dhruv and everyone arrives and the bride side is welcoming them, after they led the groom side in,

the gang was standing there discussing something minus GC when Yug spoke

Yug: yeh yaha kya kar rahi hai?

Everyone turns around and Sees Akriti standing there with Sindoor and Mangalsutra

Ankit: Annu bhai yeh toh……

GG: yeh toh wohi mangalsutra hai joh tumne pehnaya tha ise.

Anu: Ha, but why is she wearing this today

They all look at Akriti when she comes and stands next toAnubhav

Anubhav: tum yaha kya kar rahi ho?

RKC: Meri Nanad ki shaadi hai, mein nahi hogi toh kaun hoga.

Ankit: Chavi tumhari nanad nahi hai.

RKC: Anubhav ki behen hai aur mein Anubhav ki wife hu toh Hui na meri nanad.

Anu: you are not my wife, lagta hai tumahri yaadash kharab hai, kyunki tum bhul gayi ho ki humara divorce ho chuka hai aur who bhi almost 6 years pehle

Sargam: Tum, tum yaha kya kar rahi ho, aur yeh sindoor aurmangalsutra ke saath, yeh sab kya ho raha hai?

DB: Hum batate hai.

They all turns towards DB and Akriti has a evil smile on her face, and then changes her expression to Sweet smile looking at DB.

DB: ise humne bulaya hai.

Anu: par kyun DB?

DB: kyunki yeh is ghar ki bahu hai, aur kuch rasme hai jahan iski Zarurat hai isliye.

Anu: DB yeh meri patni nahi hai toh ghar ki bahu kaise hui.

DB: iske baare mein baad mein baat karege, aao chalo Bahu.

RKC nods and Leaves from not before saying something toAnubhav

RKC: Jaldi andar aa jayega, dusro Aurat ke saath yaha gatepe khade rahege toh log kya sochege, and gives a look at GG and leaves.

Anubhav is getting really angry and is about to leave frm there when Ankit and Yug stops him.

Yug: kaha jaa raha hai, dekh hum sab jante hai ki joh horaha hai who sahi nahi hai lekin yaar Chavi ki shaadi hai please aaj shant rehjaa.

Anu: Bhaiya, aap kya keh rahe hai, mein is aurat ke saath pretend karu ki hum dono pati- patni hai aur saare rasam karu uske saath. I am sure she is something up her sleeves and I cant be there to be a part of it.

Ankit: Bhai… bhai sun dekh aur kuch nahi toh Chachu ke liye ruk jaa please, Gungun please yar isse samja na

GG: Dekho, I am all against all this but Chachu means a lot to me and you mean a lot too but I will always choose chachu over you and you also agree to it please stay.

Anu: Are you serious about this? How can you be cool aboutit.

GG: I am not but I trust you and we will find some solution after the wedding. Please trust me. 

Anu: I love you all and so I am going to be doing this butone wrong she stays I wont stay Quite, get it?

They all nood their head and all head inside, Where they seeGC approaching them.

GC: Akriti is being introduced as your wife inside why? What happened?

GG: DB happened?

GC: oh, so you staying?

Anu: yes, I am

They all go inside and meet and greet all of Groom side

Dhruv: Annu bhai Akriti aur Wife yeh kya chakar hai?

Anu: Kuch nahi baad mein bataugi, chal yeh sab chod tu yeh bata how you feeling?

Meanwhile even GG goes to Chavi who is waiting in her room.

GG: So how you feeling?

Chavi: to tell you the truth I am a bit nervous.

Anu: Nervous?

Dhruv: Will I be able to carry all the responsibility or no?

GG: Tu tension mat le, I am sure Dhruv will help you and will stand by you. And I know you very well, you will handle everything andDhruv Parents are so cool. BP said yes to your marriage knwing his not same caste also.  If you have wish one thingright now what will it be?

Chavi: I wish everything goes Alright with out any problems and Dhruv and I stay happy, forvever and then goes a bit sad.

GG: Kya hua?

Dhruv: I am scared if we have problems ahead how we wil ldeal with it?

Anu: Do learn on thing from my experience is that dnt lose trust on your bond. Dnt make the mistake I made. I lost so many years in regrets, I dnt want that to be anyone’s fate.

Chavi: Sorry yaar, this is surely bringing all the bad memories for you

GG: no, I have learnt how to deal with it so its okay, but trust your love, that will help yu in fighting all the evils.

Dhruv and Chavi both hug the respective person who is with them.

Shift to other side everyone is busy in the rituals when Akriti comes and stands next to GG

GG gets a bit irritated but doesn’t show it on her face,

GG: Kuch chahiye tumhe?

RKC: Aaj is ghar ki bahu hu toh tum mere pati se dur rehna.

GG: Sad, sirf aaj ke liye kuch nahi karuji coz I dnt want to spoil someone else precious moment, but kal toh mera hoga isliye jitnienjoyment karni hai kar lo

RKC: DB ko mein mana lugi aaj kya ab toh tum abhi sepractice karlo Anubhav ko JEEJAJI kehne ki.

GG: woh toh waqt hi Bateyega ki kaun kisko kya kaheja.

RKC: wahi cliché line use ki that time will tell, yeh sab kaam nahi aata hai, Ghar ke bade kaam aate hai. So Waqt  tumhare saath ho na ho, mere side pe hai aaj shaadi ki rasme ki hai kal ghar pe raaj mera hi hoga. Tumne mera ghar chena hai kuch din baad mein tumhara Pyaar Chenuji. Uske baad tum, tumhari beti aur woh tumhari Bua, teeno ko Lucknow aur Anubhav ke aas pass bhi nahi aane dugi.

GG: tum toh use waqt bhi nahi rok paayi thi mujhe aur Anubhav ko saath hone se jab woh tumhara pati tha, ab toh who bhi nahi hai toh ab kaise rukoji, hum toh use waqt bhi saathe the aur aaje bhi rahege, “Tumhara”she said sarcastically pati toh use waqt bhi tumhara nahi ho paaya, na ab hogaaur tumse pehle mein uski patni bani thi, suhaagraat toh humhari hui thi,tumhari toh wh bhi nahi hui, kher humhari toh har raat suhagraat thi, isliyetoh aaj humari ek beti hai aur tum us waqt bhi spane ki duniya mein rehti thiaur aaj bhi Dream land mein lost ho.

GG snaps her fingers in front of her, and says: wake up,kahi reality dreamworld se ulti na nikle. Ab toh Ghar bhi nahi hai, sadak perahogi kya?

Anubhav comes from behind ad hugs GG from back and looks at RKC and takes her from there. RKC fumes at Anubhav. Anubhav and GG looks at each other while standing behind a pillar

GG: I was enjoying that

Anu: woh mujhse important hai kya joh enjoy kar rahi thi,waise he closes the distance betweenthem and says, kya baat hai Gusse mein bahut cute lag rahi thi, meri nazar tumse hat hi nahi rahi thi.

GG and Anubhav re so lost in each other, meanwhile otherside where wedding is going on the panditji calls for the brothers for some rituals and everyone is finding Anubhav

DB: Akriti Bahu, jaao Anubhav ko bulake lao.

RKC: Ji DB.

Here RKC is searching for them, where else these two are solost in each other, RKC sees them togatehr and fist her hand in anger and goesnear them, she is about to go and shout at them when she remembers

RKC: No, I can’t shout at him here, if I do, he will tellhis family something and they will take his side so I have to stay calm. Howmuch you two love birds want to have fun have it, coz kal mera din aayega.

RKC taps on Anubhav shoulder and ruin their moment, Anubhavlooks at her and makes faces and hold gungun’s hand.

RKC: Awwwww……….did I spoil your moment? Well, I had to how can you be happy when I am not and anyways,I am here to steal my “husband” as he is needed to perform some ritual with me so.Anubhav lets goof GG hands and leaves with RKC and GG gets sad, but she knows that she knew that today this is going to happen, but she thought she will pacify her mind and heart but neither of that is working.She goes where the rituals are happening n stands behind with champ and Ridz, Anubhav is on the stage and is present with mind on the stage but his eyes are searching for someone and he is getting restless when  hedoesn’t spot her at first but his heart rate comes back to normal once he seesher with the kids sitting on the table and feeding them. As soon as the ritualsare done he leaves the stage and goes towards the kids table and sis next tochamp taking him to his lap.

Anu: wow party n without me?

GG:  you were busy with your wife so we were enjoying right champ? N they hi fi each other.

Anu: upar wahatha lekin dil aur dimag mera yaha tha. Okay

GG: Ridz, apnepapa se kaho ki Dimaag yaha hota toh pata hota that we were not enjoying but wewere enjoying a lot.

Ridz: yes papaChamp and I played with mumma games, and then wd had ice creams and chips andcold drinks. But we did miss you.

Anu: Accha bacchusaare fun with mumma only what about papa?

He tickles boththe kids and feeds them food while stealing glances at GG. Sargam walks by andlooks at them.

Sargam to Anu:Annu, Aaj joh hua uska mujhe koi idea bhi nahi tha ki DB ne Akriti ko yahabulaya tha.

Annu: Maa,itsokay, Aap kyun maafi manng rahi hai aur joh bhi ho raha hai usme na aapki galtihai na kisi aur gharwalo ki aur aaj Chavi ka din hai why to spoil it.

Sargam calls both of them for the pheras and Chavi is beyond happiness, but GG is not she remembers the day she got married a bittersweet memories because as every girlthings that the day she gets marries is the very big day and she even thou didn’t like Anubhav at that  time, she was happy because her father was happy for their match. The day she got marriedthe very next day her father, her world died and few weeks after that sherealise that that they guy his father chose is the man she loves and after manyobstacles they were together and spends beautiful moments together even if theywere short, but beautiful ones. She was broken out of her thoughts by Neeti Bhabhi.

Everything has gone smoothly during the wedding and a lot if fun in post wedding rasams andits time to finally bid her farewell, Chavi looked so happy and Dhruv is a veryunderstanding guy but GC cried a lot, he is a father and today he was not thesame GC he is always even thou Chavi is literally 15 min away from the K house still the void can never be filled which a daughter can in a father’s heart.

Every one is crying and bidding her good bye.

Anu: I am going to miss you a lot

Chavi: me too Bhaiya.

Yug: choti hai hum sab mein isliye pyaar aur gussa dono tere pe bahut aaya tha uske ke liye sorry but I love you and wish you a happy married life.

Khushi: I will come you meet you everyday and irritate Dhruv a lot , Chavi smiles and hugsher.

GG: So finallyhow does it feels to be Mrs. Sethi?

Chavi: feelsgreat, Thank you for everything and thank you for coming for my wedding, I knowwe plan a lot what we will do when I get married but due to circumstances noteverything happened we hoped for but thank you means a lot to me.

GG: Awwww cmongive me a hug and dnt make me cry.

Chavi says bye toeveryone and sits in the car and leave and GC is crying uncontrollably. 

Dhruv: Papa, please aap rote hue aache nahi lagte, aap jab smile karte ho na toh mujhe bahut aacha lagta hai.

GC: Beta, Chavi ka khayal rakhna.

Dhruv: papa yeh bhi kehne ki baat hai.

BP: Dhruv beta, Agar shaadi mein humse ya humare parivaar se koi bhul ho gayi ho toh i am sorry.

Dhruv: nahi BP please dnt fold your hands.

Dhruv and teh family leaves for thoer house.

Although the wedding was done peacefully upon returning home what will be the reaction of the Action and RKC entry is goingto bring in the K house , Stay on and find out in next Chapter.

Screen Freezes.

Edited by Suhani2 - 1 years ago
Gungunsoni thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail

Thank u suhani😘 I hope humein gungun ka second pregnancy track Dekhne ko mile to aur bhi zyada mazaa aayega🤗🤗 and also you know very well, how to manage the track 😊❤ waiting for your next update, aur next update mein iss DB and RKC ko boht zyada mazaa chakhaana😂😂

Meghana48 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail

Thanks a lot for your wonderful story. It really helps us to erase the bad memories that kkis makers has given us.

Maha_09 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 1 Thumbnail

Amazing ❤Gg reply omg roz hamari SR hoti thi isliye hamari ek beti hai 😂nd anubhav hugging gg infront of RkC was just Awesome. I expected anu wouldn't  participate in the rituals with RKC  instead he would ask yug to do so as he is the eldest bro ... not coz of sanskarr but for his love  gg and hate for RKC ...Well I guess a  twist upcoming .... 

priyabehera thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Originally posted by: Maha_09

Amazing ❤Gg reply omg roz hamari SR hoti thi isliye hamari ek beti hai 😂nd anubhav hugging gg infront of RkC was just Awesome. I expected anu wouldn't  participate in the rituals with RKC  instead he would ask yug to do so as he is the eldest bro ... not coz of sanskarr but for his love  gg and hate for RKC ...Well I guess a  twist upcoming .... 

per inki suhagrat kanha hui hai inki toh suhagdin hui hai 😛🤭

Suhani2 thumbnail

Imagine Mumbai mein hui Hai 

Maha_09 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 1 Thumbnail

per inki suhagrat kanha hui hai inki toh suhagdin hui hai 😛🤭

[/QUOTE

Hui na Mumbai mein first nyt black saree ... Before seminar .. mood fresh kiya tha na anubhav nee 😂😂

Suhani2 thumbnail

Chapter 31: Is His Anger Justified???

After everything was all done, the wedding the Bidaai and the wrap up. Everyone returned home And GG and GB returned to Bhatnagar Mansion along with both the children. Yug insisted that GG takes the children’s and go as to keep them away from the Tamasha that is going to happen in the K house.

Upon Entering the house, Anubhav goes to his room and throws things here and there just to remove his Anger. His frustration and anger is not because of RKC but because of the sadness and gloominess he saw in GG eyes, knowing what was wrong he didn’t try to correct it and also for one more reason he is angry about ( you will know later on) He goes down and sees RKC sitting there on the dining table.

Anu: tum yaha kya kar rahi ho, shaadi ho gayi hi aur tumhara kaam bhi khatam ho gaya toh tum jaa sakti ho, Why are you still here? Shaadi khatam Ghar se vidaai lo tum bhi aur ha yeh mat sochna ki tum DB ko kuch bhi kahoji toh mein tumahri aur DB dono ki baato mein dab jauga. Mein pehle wala Anubhav nahi hu jisko tum daroji aur mein Dar jaugi. Ab toh pati patni bhi nahi ki tum kuch bhi kahoji aur mein karuja. No way, na is baar tum kuch kahoji aur na is gharwale.

DB: Anu, yeh sanskaar diye hai humne tumhe aur yeh koi tarika hai ghr ki bahu se baat karneka.

Anu: yeh is ghar ki bahu nahi hai, na meri Patni Aap Mane ya na Mane yeh aapke upar hai par mein pure Ghar kya agar humanre Rishtedaaro ko samjana hai toh bhi samja duga ki humara Divorce ho gaya hai.

DB: Yeh sab bahar hota hoga yaha nahi, humare Ghar pe na pehle Koi Talaq hua na hoga. Akriti is ghar ki bahu hai.

The whole family hearing the commotion comes down. They see the Anger of Anubhav and like last time this is beyond that. The last time he was this angry was when GG left for Delhi.

Anu: Joh pehle nahi hua aisa nahi hai ki kabhie nahi ho sakta. Yeh 21st century hai yaha sabko haq hota hai joh karna chahte hai woh kar sakte hai. Aur agar aapko abhi tak nahi samaj mein aa raha hai toh saaf saaf batata hu

KI MEIN AUR AKRITI AB PATI PATNI NAHI HAI, HUMARA DIVORCEE HO GAYA HAI AUR MEIN AUR GUNGUN EK DUSRE SE PYAAR KARTE HAI AUR AKRITI KE SAATH SHAADI KARNE SE PEHLE MAINE GUNGUN SE SHAADI KI THI, AUR MEIN USI KO MANUGA AUR HAI YEH DUNIYA SAMJA YA NA SAMJHE, AAP MANE YA NA MANE YEH SACH HAI AUR IS SACH KO KOI NAHI BADAL SAKTA.NAA AP, NA YEH GHARWALE, NA APKI YEH SO CALLED “BAHU” AUR NA YEH SAMAJ.

( BOLD IS IN HIS ANGER AND A HIGHER TONE THEN NORMAL)

DB: Hey Ram, Aise sanskaar diye hai tumne Sargam apne Bete ko ki bado se uchi awaaz mein baat kare.

Sargam: Annu, yeh kya tarika hai bado se baat karne ka?

Anu; Maa, aap janti hai sab phir mein kyun yeh sab karu. DB aap mane ya na mane iss baat ko par mein manta hu aur hamesha manuga, ki is ladki se na hum sabka kuch lena dena hai aur na mera.

DB: Annu.

Annu: DB please meri baat khatam hone dijiye phir aap joh chahe woh kar sakti hai. Aur  baat yeh hai ki aap is ladki ko bahu keh rahe hai jisne Aapke parivaar ki insult ki thi. Is ladki ko jisne dhoke se mujhse shaadi ki aur aacha hine ka natak kiye.

RKC: I am feeling very guilty for what I did and mein sirf ek chance maang rahi hu na aap sabse. BP jab mein aapki bahu thi mera matlab hai jab aap mujhe apne Ghar ki Lakshmi mante the tab aap mera side lete the na, phir aaj ek chance dedo. BM, Maa aap please mujhe maaf kar dijiye.

Sargam: Us din bhi kaha tha aur aaj bhi keh rahi hu ki anjaan logo se rishta jodna bhand karo.

RKC: Anubhav, aap please mujhe ek chance dijiye. Us GG ko ne mera sab kuch le liya, mera Ghar, Meri Maa aur yaha takki mera wajood bhi.

Anu: Really, usne yeh sab kyun kiya uska reason tum DB ko bataoji ya mein batau.

RKC gets a bit scared if the beans spill out that she will be in trouble. Seeing her tensed face Anubhav goes and whisperes in his ears

Anu: GG ko sikha hai maine ki tumhe kaise chup kawana aur agar tum yaha se nahi  gayi toh woh audio clip aur tumne is baar ghar mein kaise aane ki koshish ki hai na wph bhi bata duga, yeh mat sochna ki mein wajah nahi janta ki DB tumhe yaha kyun leke aayi hai.

FLASHBACK: GG phones rings but she was busy so Anubhav picks up the call.

Anu: Hello?

Unknown man:Ji, aap kaun aur GG madam kaha hai?

Anu: GG busy hai mein Anubhav bo raha hu.

Unknown Man: oh Anubhav Sir, woh aapse kuch kehna tha, Madam ne kaha tha ki agar Akriti kuch kare joh out of Normal ho toh, aapko ya Madam ko batane ke liye.

Anu: Kya batana hai

Unknown Man:woh aaj Akriti aapke ghar walo ke ek sadasye se mili thi aur kuch baat kar rahe the.

Annu: Kisse?

Unknown Man:pata nahi par ha woh thodi old thi. Maine video recording ki hai aapko send karta hu.

Anu: Theek hai and he cuts the call.

Anu: yeh Akriti ab kya karne wali hai. Yeh baat mein gungun ko bata deta hu, he is about to go to tell him but stops midway, “nahi, Akriti meri problem hai mujhe hi slove karna padega, har baar gungun ko

nahi la sakta.Pehle shaadi ho jaane do phir dekhte hai.” Hai yahi theek rahega.

Present.

Bhatnagar Mansion:

After tiring day everyone comes home and tired. They all sit in the living room and discuss about the wedding

GG: Bahut mazaa aaya na Bua.

GB: Sach mein bas woh…..Akriti

GG: Bua, uska naam lekar hum apna mood kyun spoil kar rahe hai.

GB: Are you okay? Shaadi mein dekha tha tum udaas thi.

GG: Thi, lekin I am fine aur rahi baat Akriti ki toh yeh baat se mein bhi  hu confused ki mujhe yeh baat samaj mein nahi aa rahi hai ki woh shaadi mein aayi kaise?

GB; Choodo na dekho woh dono badmaash kya kar rahe hai aur Neeti ne spare clothes ki bag bheji thi please unke kapde change karwa do.

GG: Ji bua.

GB to herself: Mujhe pata laga na hoga ki hua kya tha.

GG goes to the childrens room.

Champ: Beautiful and hugs her.

Ridz; mumma aaj mujhe aur Champ ko kitna mazaa aaya aapke saath. Aur humne kitne saare photo bhi click kiye haina?

GG: Of course aur ek baat kahu aap meri ek help karege?

Champ: Kya beautiful.

GG: Aap dono clothes change karke mujhe humari sabse best picture bataye aur use hum is room mein bade se Frame banakar rakhege aur ek K house mein bhi Champ ek room main Okay?

Ridz and Champ:Okay

GG; Chalo toh phir lets change fast fast and then lets see the pictures okay.

They both run towards the Bathroom,

GG: Shweta please overlook them mein change karke aati hu.

After changing GG, Kids and Bua sit in kitchen Island and while eating choose the best pic of the kids with Anubhav, Bua and GC gang leaving the elders and one of the Kids with GG to get them framed.

When they done eating GG gets a call from Raashi. (FYI Raashi was on Vacation for few day swith Veer)

GG: ha Raashi,hows was your vacay?

Raashi: yaar it was beautiful thank you for the Bday Gift.

GG; you are welcome but you missed all the fun in Chavi’s wedding

Raashi: I know but I will see the wedding tape later but I called ypu since I need you in the office for a meeting

GG: Raashi I thought you knew that I am on break today

Raashi: I know but The investor insisted that it be done today.

GG; okay I will be there.

GG cuts the call and looks at the Kids Gang.

GG: So sorry but I have to go, but dnt be sad your second Fav person Dr Kulshreshth kuch der mein aajayege phir masti hi masti hogi so off to take a nap so that when Anubhav come you guys are recharged okay?

Kids: Okay

GG leaves for the office also she instruct Shyam Bhaiya to pick Anubhav up later and to photo frame the

pictures.

K house:

RKC: Yeh Anubhav ko kaise pata chala ki kya hua tha, nahi nahi pata nahi hoga tujhe sirf dara raha hai, warna Anubhav GG ki tarah strong aur heartless nahi hai. Kuch nahi hoga maybe he is just testing you.

Anubhav Snap shis fingers.

RKC: Tumhe kya lagta hai ki tum mujhe kuch bhi kahoge aur mein maan lugi.

Anu: Pata tha nahi manogi , Theek hai He moves way from RKC and says DB mein aapko aakhiri baar keh raha hu, I dnt know this women aur na hi yeh is ghar mein rahegi.

DB: Yeh tum kya keh rahe ho Hindi mein kaho.

Yug: DB yeh keh raha ha ki RKC I mean Kya naam hai isko sorry Akriti yaha nahi Raheji Annu use nahi janta aur na hihum sab jante hai isliye Looking towards Akriti Ab tum jaa sakti ho.

DB: Charu, tum kuch nahi kahogi apne bete ko.

BP: Jiji, aap yaha nahi thi jab iss ladke ne joh bhi hamare saath kiya usko dekhne ke liye,aap anjaan hai isliye iski tarafdaari kar rahe hai, hum jante hai ki isne kya kiya tha isliye kuch nahi kehrahe hai.

Anu: DB aap Mandir gaye the aaj And Looks at RKC and She gets surprised.

Akriti: Matlab Anubhav sach mein janta hai ki aaj kya hua.

Anu: Tumhe kya laga ki mein Mazak kar raha tha, please grow up Akriti I have changed

FLASHBACK: Anu was unaware what talk did DB and RKC had since he didn’t see his phone while the wedding or before the wedding so he was shocked seeing RKC there (just to clarify) after returing when he is done parking his car, he looks at his phone while sitting in his car.

Video: 

RKC: DB Namaste, aap kaise ho, while touching her feet.

DB: Tum yaha kaise?

RKC: Woh hum mandir aaye the.

DB: Tum Gharpe kyun nahi ho, aur yeh Anu kya keh raha tha ki tum dono ka talaq ho gaya hai.

RKC acting innocent: Talaq dena pada majboori mein.

DB: Kaisi Majboori?

RKC: DB Woh GG hai na uski wajah se usne aur meri Maa ne milkar Anubhav aur pure parivaar ko mere baaremein Galat cheeze kahi jiske wajah se gharwale aur Anubhav mujhse nazar ho gaye aur Anubhav ne mujhe gusse mein talaq par sign karne ke liye kaha. Maine kitna samjaya ki meri Maa aur Us ladki GG pebharosa na kare phir bhi nahi mane. Us ladki ne mera ghar, mera pati sab kuch mujhse dur kiya aur Anubhav hai ki aankh band karke uspe hi bharosa kar rahe hai.

DB: Gungun yeh wahi ladki hai na joh ghar mein reh rahi hai, aur Charu ne mujhe bataya kya hua tha.

RKC: BP ko bhi wohi ladki ne bhad kaya hoga. Jaise Anubhav ko kiya hai. Bade Ghar ki ladki hai uspe bharosa kaise kar liya. Uski maa yani meri mami se bhi woh ladki aache se baat nahi karti,aise Sanskaar hai us ladki ke aur humne sabko bahut samjane ki koshish ki woh Anubhav ko sirf use kar rahi hai par koi humhari baat pe bharosa hi nahi kar karta.

DB: dekho koi mane ya na mane tum haamre Ghar ki bahu ho isliye aaj shaadi mein tum Anubhav ke saath hi hogi aur mein bhi dekhti hu kaun tumhe kuch kehta hai. Hum is talaq aur in sab cheezo mein nahi mante isliye hum keh rahe hai ki tum wohi hi ghar mein rahogi.

DB leaves from there and Akriti smriks standing there and then she also leaves.

Video Ends.

Anubhav is so angry that he goes to his room and start throwing things in his room.

Present.

DB: hai jaaye the par tumhe kaise pata

Anubhav stares at RKC’s scared face.

RKC: Actually DB mujhe yaha se chalna chahiye.

DB: Par tum kyun jaaogi?

RKC: Jab Anubhav hi mujhe apni patni nahi manta toh mera yaha hone ka kya faiyda.

Anu: Very Good, kahi yeh expect toh nahi kar rahi ho ki yaha se see off karne koi ghar ke bahar aayega. Expect bhi matkarna kyunki koi nahi aayega, Get out.

RKC start to leave but stop near Anubhav.

RKC: Fihaal toh jaa rahi hu, iska matlab yeh nahi ki tum jeet gaye, yeh game toh abhi shuru hua hai, Khatam nahi.Tumhe aur Gungun ko todne mein mujhe bahut mazaa ayega.

Anubhav fist his hand in Anger. RKC leaves from there.

DB: Anu, tum saare sanskaar us ladki ke liye bhul gaye. Woh ladki ko toh sanskaar uski maa ne nahi sikhaye par tumhe toh humne sikhaye the na, woh bhul gaye.

Anu: aap Dr Maya ko jante kaha ho aur rahi baat sanskaar ki toh woh GG mein hai. I am proud of her.

DB: Bas bahut ho gaya na jaane us ladki ne kya kaha aur kiya hai ki tum uske tarafdaari kar rahe ho, pata nahi kaunsi buri aatma is ghar pe padi hai. Aur Anu tu toh uske khilaf ek baat bhi nahi sun sakta. Aur

woh choti copy uski, who bhi kaam nahi hai, uske bhi nakhre uski maa ki tarah hai bechare hamare chote bete ko bhi yahi sikha rahi hai woh.

Anubhav Fist his Hands again and his anger is beyond the point to recover.

Anu: bas DB aap badi hai isliye joh jee mein aaye bola jaa rahe hai, aapko joh kehna hai mujhse kahiye meri Beti ko beech mein mat laiye. Usko uski Maa ne bhut aache sanskaar diye hai aur rahi baat Champ aur Ridz ki toh woh dono se hum bado ko seekh dete hai. Aur mujhe Garv hai ki who mere pe nahi apni Maa par gayi hai warna humne uski Maa ke saath joh kiya kal koi uske saath kare toh uski Maa ne use apne paaro pe Khade rehna sikhaya hai.

DB: Bas Annu, na jaane in sab saalo mein kitno ke saath rahi hogi aur tujhe kaise pata ki who teri hi bet hai suna hai tab uska koi Boyfriend bhi tha shayad uska khoon hoga.

Anu:Enough!!!!!!!!!!!!!!!!! Woh meri Beti hai aur aap Mujhe Gyaan de rahe hai itna Gyaan agar apke Khud ke bete ko diya hota na toh woh apni Biwi ko choodke kisi aur ke saath naahi bhaag gaya hota. Toh Dusro ko Gyan dene se pehle aapke Khud ke ghar mein Dekh lijiye. Aur Ek aur baat meri Beti aur Uski Maa ke khilaf kuch bhi kah toh mujhse bura koi nahi hoga. Aur Meri Beti ka character certificate aap na hi de toh acha hoga.

Everyone in the house was disgusted by what DB said but was also Scared as to what will Anu and GG do now. Anu’s Anger they have seen when she was not here and GG destroyed people of anyone raises any Question about her daughter and Both Combo dnt even want to imagine it.

Shayam Bhaiya Knocks on the door.

SB: Anubhav Sir,Gungun madam ne car bheji hai.

Anu: Theek hai shyam bhaiya aap chailye mein aata hu.

Sargam: Annu tune packing kar li?

BP: Annu, Yaha aate rehna warna tujhe Champ ka toh pata hai na.

Anu: Ji BP

BM: Aur Humari Gudiya ko bhi lete aana.

Anu: Ji BM

GC: Arey yaar aaj tu bhi jaayega, yeh dono bhi aur chavi bhi chali gayi ab Gang ko mazaa kaise aayega.

Yug: Chachu dnt worry hum waha chale jayege.

DB: Par yeh Anu Jaa kaha raha hai?

Anu calms himself: Gungun ke Ghar Bhatnagar mansion. GG aur Maine yeh faisla liya tha ki woh 2 hafte woh yaha aayegi aur 2 hafte mein waha rahuga. Taaki HUMAARI Beti ko dono parivaar ka pyaar mile. 2 hafte woh yaha rehkar Gaayi hai aur ab meri Baari.

Saying this he goes up to pack his clothes. When he is coming down he sees DB saying a lot of things to Sargam and he just couldnt  take it and leaves from there. At Home GB opens the door, and Anubhav composes himself and greets GB but GB notices that he is sad and angry.

Anu: Bua Bacche?

GB: Woh log so rahe hai aur GG office gayi hai.

Anu: Theek hai Mein neeche basement mein hu agar uth gaaye toh please bata dijiyega.

GB: Theek hai par kya tum theek ho?

Anu: I m fine bua.

He goes down and remembers what GG said what she does when she is angry so he picks up the Gloves and start Boxing even thou he doesn’t know how but he gets a gist after some few punches. He is angry and frustrated but cant even do anything about it. He is hurt, he is broken to the core that he is unable to redeem himself in his own eyes, there are many reason for it but main being he stayed Quiet years ago and today also and whenever he closes his eyes he sees GG sad face when he saw how she looked while he was with Akriti.

Suddenly he feels a tap on his shoulder and he sees GG standing there close to him while he is about to punch her. Same stance but different location from her office and the basement but the positions are reversed. Today he is in her place and her in his.

Screen freezes

P.S I know this one will a bit disappointed one but I need to show Anubhav anger too, how much miles he can travel to fight for his own rights too. This chapter is solely based on his anger and his ability to fight. Sorry less of Anugun but next one is interesting coz of Introduction of New Character. 

Edited by Suhani2 - 1 years ago