Nishu ko laga jhatkaaaaaaa 😎
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Nishu ko laga jhatkaaaaaaa 😎
Jhatkaaaaa lagaaaa Haye lagaaaa 🤣
Nishu ke hath mein khoon😔🤓
Yeh stunt kyun pause hua abhi
nishant aur kitna royega 🥱
Originally posted by: CottonWorld
Yeh stunt kyun pause hua abhi
Blood coming out from Nishant's hand😳
Look at Mohit encouraging Nishant even if they are in opposite teams
Why isn't tushar laughing now...🤣
Originally posted by: CottonWorld
Yeh stunt kyun pause hua abhi
Nishu ki haath mai thoda bleeding hua
wooh hands bohoot bahar andaar le raha hai
His team me Rajib aur Nishant hoga wo waise bhi jeetega