Haina?? Mujhy bhi lag raha hai its related to RWSP.. just like that best friend thing or something.. kahin Dulhan ka bhai or behen to nahi bana diya inko🤣
Haina?? Mujhy bhi lag raha hai its related to RWSP.. just like that best friend thing or something.. kahin Dulhan ka bhai or behen to nahi bana diya inko🤣
FD ko neend nahi aye ge aj🤣
RAKSHABANDHAN ka promotion kar rahe hai re Akshay aaya haina, sitara ne bola hoga😆
BhaiyaJi BehanJi isn't how to refer to your siblings and cousins. They're reserved for special people 😆😆
Oh there is another sensation going on that FK made STK switch from iOS to Android 😆😆
Originally posted by: DyuQueen
BhaiyaJi BehanJi isn't how to refer to your siblings and cousins. They're reserved for special people 😆😆
Aise toh mauhalle ke uncle aunty ek dusre ko address karte hai be🤣🤣🤣
O God bird app is on fire🤣
https://twitter.com/Anuxlove/status/1555882979846934528?s=20&t=kAWAky2Pnu-bCPMWkSOzNQ
But that's how I called my Best friend. His name is literally saved Bhaisaab 🤣🤣🤣
Mindfckry ke king-queen hai ye 😂🤣