Ek month practice karna padega to start with pseudo... fir one more month to practise "cyesis".
She can't pronounce expresso also.
Ek month practice karna padega to start with pseudo... fir one more month to practise "cyesis".
She can't pronounce expresso also.
Amazon pe bik raha hai. Fake belly for pregnancy. 🤣 I don't know bik KYU raha hai par
Aap kaha kaha se kya kya dhoond laate ho🤣🤣
Where is Sunny? 🤣 Hostage drama ho ke khtm ho gaya and Virat’s shoulder to cry on toh aaya hi nahi!!🤣🤣🤣🤣
Isn't DM like a Judge?dm is not a lawyer .. He’s an IAS officer .. will deal with IPs regarding Nagpur city .. not ghar ki khichdi
Patralekha doesn't understand my turu lob for her. Yehi baat bas mann ko chubhti hai. I do so much for her
Why was there a BTS of temple scene? Temple mein kya hone wala hain?
Ab tho bas iski kami hain 🤣So Patralekha can buy fake pregnancy bellies. They are available on Amazon for almost Rs 6800.
Kya aap bata sakte ho ki Pp didi pregnant 100% hai?
I am not even following updates much these days. Mujhe bas 100% confirm karna hai coz I was thinking of returning back. But, paapi ki pregnancy mujhe rok rahi hai.
Boycut mummu ne bola pakhi mein tere naam pe pooja karwaungi maybe for her n baby's protection ke liye they went templeWhy was there a BTS of temple scene? Temple mein kya hone wala hain?
Patralekha doesn't understand my turu lob for her. Yehi baat bas mann ko chubhti hai. I do so much for her
Bas kar pagli ab rulayegi kya🤣🤣(hasaa hasaa ke)