tab to ghanta chalegi vo gaadi 🤣
tab to ghanta chalegi vo gaadi 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
waah kya speed he. Flash bichara sharma jaye 🤣
Tareef ke liye shukriya 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
tab to ghanta chalegi vo gaadi 🤣
Mrs. Fast forward bohot tez chalti hai 🤣
see tum b janane lagi ho mujhe 🤣🤣
chalo chocolate lao tarif k badle 🤣
are re adhe raste me tutfutkar bikhar jati hogi fir to 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
chalo chocolate lao tarif k badle 🤣
Ye lo 🍫🍫🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
are re adhe raste me tutfutkar bikhar jati hogi fir to 🤣
Nahi aaj tak to aisa hua nahi hai 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k