Waah! Barso baad I became a part of khatam hota hua AT😭🤣
Ab hum chalna chahenge😆 bye bye for now😃🤣
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Waah! Barso baad I became a part of khatam hota hua AT😭🤣
Ab hum chalna chahenge😆 bye bye for now😃🤣
Originally posted by: Atript_aatma
Kisi show me bhi SR kaha hi dekhna milta hai🤣 There's that global thread Shaadi wala usme yahi sab discussion ho raha 🤣
ussi me meghu ka comment dekha🤣
Baaki shows me at least pata to chalta hai ki SR hua ya nahi 🤣 Imlie me to log confuse ho gaye aur log maanne ko hi tayyar nahi the ki SR hua hai 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
vo kya hota he 🤣
Jo samajhna chaho samajh lo 🤣
i have particularly disliked abrahmic Religions and when they use those religions in such manner makes me hate them even if it is not secular or partial or somethingOriginally posted by: simply.meghana
Yeah I don’t get the supporters who are women either 😭 but this is the story here. Religion and money driving major political decisions and causing us to backslide into the 15th century or something
Originally posted by: Fearless_Lover
ASR toh 27yrs ka hai 🤣 uske bachche hona toh theek hai par Imlie she is just 19 🤣
Bechari ne abhi tak zyada Sawan bhi nhi dekhe 🤣 aur bachcho ko khilayegi 🤣
Maline wapis aa rahe hai ,🤣kahi woh Imlie ka bchcha na le jaye 🤣
Arrey really! I liked Malini🤣
she already had one baccha Kitne bacche rakhegi wo🤣
hum to bye bolkar aa gaye unko 🤣
Originally posted by: Atript_aatma
Hum to thehre Sanyasi saath kya nibhayenge🤣
Btw isse yaad aaya do you watch only desi?
Diya you too?
Chinese Korean shows shuru to karti hoon par 8th epi se aage jaa nahi paati hoon 🤣 baaki thode bohot movies 🤣 I don't feel like watching anything these days 🤣
Originally posted by: Atript_aatma
Waah! Barso baad I became a part of khatam hota hua AT😭🤣
Ab hum chalna chahenge😆 bye bye for now😃🤣
I knew it tum AT khatam hote hi bhaagogi 🤣 Even I'm going abhi ke liye 🤣 jald mulaqat hogi 🤗🤣
Originally posted by: White-Lilac
Chinese Korean shows shuru to karti hoon par 8th epi se aage jaa nahi paati hoon 🤣 baaki thode bohot movies 🤣 I don't feel like watching anything these days 🤣
Arey only desi wo YouTube channel movie revisit daalta hai and they're damn funny 🤣
Usne banaya tha on this tum to thehre pardesi music video jo mujhe pata hi nahi tha existed🤣🤣gazab hai
ekta se seekho bina bachcho tak 5 saal tak show kaose chalate hai🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k