Originally posted by: Haal-e-Dil
two remakes kaise?
Og KD = Karthika deepam (not kusum dola)
Remakes = karthik poornima (star bharat)
Yeh jhuki jhuki (sp)
Originally posted by: Haal-e-Dil
two remakes kaise?
Og KD = Karthika deepam (not kusum dola)
Remakes = karthik poornima (star bharat)
Yeh jhuki jhuki (sp)
Teri aur pakhi ki lesbian love story likhi thi😂😂
Ye KD ke dono remakes banne hindi mein aur dono hi flop huye. Aisi beizzati hui Star network ki ki ab wapas iss tarah ka koi aur concept laane ka sochenge bhi nahi. 🤭🤭🤭
@bold arre baba dono flop mat bolna warna woh underrated channels ki rakhwali aajayegi batane ki kaise Karthik poornima ko 0.8 mila and woh sb topper tha 🤭🤭
Waise genuinely hamne aisa kya likha tha 🤔🤔
Aisi chize to ham roz likhte h
Originally posted by: aastha12345
Waise genuinely hamne aisa kya likha tha 🤔🤔
Aisi chize to ham roz likhte h
Humne kuch aisa nhi likha tha ki humari complaint hojaye, aisa hum roz hi likhte hai lekin aaj mera dimag kuch jada hi soch raha tha 🥱🥱
mene ab jake note deka kaun jake udhar kandi kiya
Tere comments dekhke hi dhyan diya kya unhone We're we actually violating any guidelines though?Originally posted by: IamRaj96
Humne kuch aisa nhi likha tha ki humari complaint hojaye, aisa hum roz hi likhte hai lekin aaj mera dimag kuch jada hi soch raha tha 🥱🥱
I mean you wrote that we were going overboard isiliye they warned kya??
I genuinely don't know what happened nd who actually reported us if they did
I like the idea but are there other shows in the line up or is aashiqana the only one so far?
Originally posted by: aastha12345
I mean you wrote that we were going overboard isiliye they warned kya??
I genuinely don't know what happened nd who actually reported us if they did
Arre wahi pooch raha hu kidhar warning mili hai??
Mujhe nhi pata , maybe mere se miss hogya, link ??