Originally posted by: Bacillusbadius
TBH mujhe laga tha BCHD flop hoga
but ye toh opening mein hi no 2 show ban gaya

Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Bacillusbadius
TBH mujhe laga tha BCHD flop hoga
but ye toh opening mein hi no 2 show ban gaya

LOL bass prediction galat nikla🤣
Itna mujhe ZEE fan bolte ho
koi show maine start to end nahi dekha
because shows itne bakwas hote hai ki itna follow kar hi nahi sakti🤣
I used to follow GTNHP also
loved it till Antara came back
LOL 😡 ke baad ab 😭
but kyu🤪
Originally posted by: Bacillusbadius
Tum kyu BCHD off air ho jaaye ya uski TRP kam ho jaaye aisa bol rahe ho
Arrey trp kam aayegi to hamare arko sa ko accha content milega ...
Jada aayi to aage kooch bhi story hogi aur arko sa ko dukh hoga
Mera kooch swarth nhi iske piche 😙.