Ye wala maine insta me dekha tha ☺️🤣🤣
Amma aajkal badi meherban hai bhakt par 🤣 bhakt khush hui 🤣
Jai bidi amma 🙏🚬😎📿👣🤣
Ye wala maine insta me dekha tha ☺️🤣🤣
Amma aajkal badi meherban hai bhakt par 🤣 bhakt khush hui 🤣
Jai bidi amma 🙏🚬😎📿👣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Hum bina wifi ke kone me ro rahe hai 🤣 mobile data humara zyada der saath nahi deta hai 🤣
I thought you decided to take sanyaas today 🤣
For reference 🤣
https://youtube.com/shorts/bV7J-5NfZns?feature=share
Vd ke saare characters ko mix karke is gaane me vm bna do 😆
Koi scene khojne me madad kar do phir shayad ban jaaye 🤣🤣
Consider this as my mini sanyas 🤣🤣
Kismat hi kharab hai kya kare 🤣
pray to bidi amma maybe she will fix your wifi 🤣🤣🙏🏼
She's my only sahara now 🤣🤣
Bidi amma wifi theek kar do na 🙏🚬😎📿👣🤣🤣
Bidi amma apni bhakt ki sunn lo 🤣🙏🏼
Good day to you Meghu 🤗🤣
Hopefully bidi amma will help me out of this situation 🤣 isi ummeed ke saath soungi mai ab 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Good day to you Meghu 🤗🤣
Hopefully bidi amma will help me out of this situation 🤣 isi ummeed ke saath soungi mai ab 🤣
Good night hriti 🤗🤣 I hope her blessing reaches you
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k