For reference 🤣
https://youtube.com/shorts/bV7J-5NfZns?feature=share
Vd ke saare characters ko mix karke is gaane me vm bna do 😆
I don’t know how to make a VM 🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
For reference 🤣
https://youtube.com/shorts/bV7J-5NfZns?feature=share
Vd ke saare characters ko mix karke is gaane me vm bna do 😆
I don’t know how to make a VM 🤣
What about any edits showing transformation from good bad good type 😆
What about any edits showing transformation from good bad good type 😆
The problem is finding images and gifs 🤣 cause I’m not paying for voot and that has 3/4 of the content
Originally posted by: simply.meghana
The problem is finding images and gifs 🤣 cause I’m not paying for voot and that has 3/4 of the content
I will try to find and share 😆
I will try to find and share 😆
Just send me a PM with all them so I don’t lose it 😆
Okay.. or I can DM you too..
First I need to find 🤣
We can use this on his bday too n 😆
Okay.. or I can DM you too..
First I need to find 🤣
We can use this on his bday too n 😆
Whatever is easier 🤣 and yeah we can
Originally posted by: Fearless_Lover
Kabhi Abhay aur Fahmy ko sath milakar koi VM bana 😆😆
Bhakt aur amma ke vichaar kitne milte julte hai 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Naman ko Chudail Joe ne slap mara 😡😡
Joe ki toh aise ki taise 😵🤣🤣🤣
Universe dega usko punishment👍🏼😎
Namuna ki entry bhi ho gayi aur wo pitne bhi laga hai 🤣🤣🤣 2-3 din ke episodes dekhe hi nahi hai... Fursat me dekhungi mai 🤣
Kuch technical issue ke chalte wifi chal hi nahi raha hai... Complain kiya hai par ye log bas date badhaye jaa rahe hai kuch kar to nahi rahe hai 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Suna suna Lamha lamha
Kyun he ye forum itna tanha
Kahan gaye iske members
Bhot vakt se koi nahi dikha
PS: i know u r sleeping meghs par me esa bhedbhav nai karti🤣🤣🤣
Hum bina wifi ke kone me ro rahe hai 🤣 mobile data humara zyada der saath nahi deta hai 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k