Originally posted by: Bacillusbadius
Ruhi beta Papa office gaye kya
Baci Maasi Papa ludo khelne gaye hai shayad Isshi maa ke saath 😒
Originally posted by: Bacillusbadius
Ruhi beta Papa office gaye kya
Baci Maasi Papa ludo khelne gaye hai shayad Isshi maa ke saath 😒
Baci maasi 😂😂😂😂😂
Mast sound karta hai
Ravan kumar 😤😤
Thik se ludo khelna bhi nahi aata
2 min me ho bhi gaya .....mtlb haar gaya🙄
Originally posted by: Mighty_king
Ravan kumar 😤😤
Thik se ludo khelna bhi nahi aata
2 min me ho bhi gaya .....mtlb haar gaya🙄
Ishita vo aaj kya hua ....
Bahane band kardo aap 🤚
Kooch sikho Papaji se aapse acche to vo Inspector Abhishek hai 😏😏
Originally posted by: Mighty_king
Bahane band kardo aap 🤚
Kooch sikho Papaji se aapse acche to vo Inspector Abhishek hai 😏😏
Aayyo Ishu ye kya bol rahi o
Damadji ko😲
Main nahi dekhti ye. At least ise zinda kar diya. Ye bhi band hi honewala hai.
elvish ka blog mein jo roasting vids the woh sahi tha. I don't like those Desi videos.Originally posted by: IamRaj96
Mai ashish, elvish, carry ko follow karta tha lekin ab content bahut kam hogya hai sabhi ka
Ashish to ,3 months mein ek bt he puts effort. That shark tank epi and college series science commerce wala were hilarious
Spy bahu ka kya chal rha