itne bhi bure din na aaye mere ki is chapadganju ke pyar ke liye itrauOriginally posted by: arya212002
I know tu mann hi mann itra rahi hogi na ki tum ho uska pehla pyaar 🤣🤣
itne bhi bure din na aaye mere ki is chapadganju ke pyar ke liye itrauOriginally posted by: arya212002
I know tu mann hi mann itra rahi hogi na ki tum ho uska pehla pyaar 🤣🤣
… they are looking sooo beautiful 😍
Btw, the second pic reminds of GK ki real wali engagement pic.. wahan bhi aise pose kiya tha 😆
I am very protective of our Ree. You think I will let her date this trashcan? Ree was dating him secretly! Now I got to know after seeing insta clips that Ree was dating this loser. Ree, tu ghar aa shaam ko, sweets khilaungi Trash ko rulane ke liye🤣dekh na yr wo koms ko scientist pasand nahi aaya tha mere liye lekin ye chapadganju pasand aa gaya😭
wo to bach gayi main bss badi mushkil se 😭
lekin mujhe khud par garv h ki main is jaise chapadganju ko rulane mein kamyab hui😈
Originally posted by: arya212002
I know tu mann hi mann itra rahi hogi na ki tum ho uska pehla pyaar 🤣🤣
Arey phirst lobe bhualye nae bhoolta h aur dekha nae kitna mast dukhi tha ye. 🤣🤣🤣🤣 Ree aise nae krte h aise nae tadpate h. Tu chai jaa vaapas uska aisa rona humse saha nae jaa rha h 🤣🤣🤣
Originally posted by: arya212002
… they are looking sooo beautiful 😍
Btw, the second pic reminds of GK ki real wali engagement pic.. wahan bhi aise pose kiya tha 😆
So much radiant they are looking. What glow they had in today's epi and in this 🥰😍😍😍
aur tujhe sach mein lagta h meri choice itni ghatiya h 😭I am very protective of our Ree. You think I will let her date this trashcan? Ree was dating him secretly! Now I got to know after seeing insta clips that Ree was dating this loser. Ree, tu ghar aa shaam ko, sweets khilaungi Trash ko rulane ke liye🤣
itne bhi bure din na aaye mere ki is chapadganju ke pyar ke liye itrau
Accha pehle toh usko date kiya phir ab bol rahi hai ye chapadganju hai 🤣… bol usme aisa kya dekha tu ne 🤣
are jitna rona h roye main to kehti hu apne gande aasuon se pura ganda badbudar nala bhar de bhale🤬Originally posted by: ayushijindal
Arey phirst lobe bhualye nae bhoolta h aur dekha nae kitna mast dukhi tha ye. 🤣🤣🤣🤣 Ree aise nae krte h aise nae tadpate h. Tu chai jaa vaapas uska aisa rona humse saha nae jaa rha h 🤣🤣🤣
I am very protective of our Ree. You think I will let her date this trashcan? Ree was dating him secretly! Now I got to know after seeing insta clips that Ree was dating this loser. Ree, tu ghar aa shaam ko, sweets khilaungi Trash ko rulane ke liye🤣
Ree, bad manners huh!
Bado ki baat maante hai! Long term me you'll know bade sahi bol rahe hote hai.
I know, jawani ke Josh me chapdganjus bhi pasand aajate hai kabhi kabhi, but no not this one
are jitna rona h roye main to kehti hu apne gande aasuon se pura ganda badbudar nala bhar de bhale🤬
Tujhe uski smell ayegi aur ye humse bardasht nae hoga re 🤣🤣
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14