hehe haan kate saber smjh hi gai me 🤣
hehe haan kate saber smjh hi gai me 🤣
Kaha lagaya hai aunty ne Paisa 🤣 mujhe to nahi dikhta kahi bhi 🤣
naa, 18-19 ka hoga sayad 🤣
Actually to diya he might as well be the ML 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
balikavadhu under mask 🤣
Gul ka yahi kaam hai bas 🤣
18 saal ke ladke ladkiyo ki shaadi karate phirti hai 🤣
Metz wants to get married🤣
naman kab snan jyada karta tha 🤣🤣
Beats me 🤣 all I know is naagin 6 budget is 130 crores 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
oh right that was namuna. Btw do we just call him namuna or thats his name actually ? 🤣
His name is Naman 🤣🤣
Uske bohot naamkaran hue the forum me 🤣
Meghu remember that poll? 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
naman kab snan jyada karta tha 🤣🤣
diya loves seeing him taking snan 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
socha tha kya
Kya ho gaya 🤣🤣
Pyar k sapne dekhe honge dono ne
Ab books ko pyar karna padega shiva ko 🤣
Raavi ne Kasam khayi hai jab tak Shiva padh nahi leta payal nahi pehnegi🤪🤣
Aur Shiva ne kasam khayi shaadi tab tak aage nahi badhegi jab tak wo padh na le 🤪🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k