Originally posted by: Fearless_Lover
padhai likhaye toh hote nahi Ranveer se jab dekho ghoomta rehta hai 🥱🤦♀️🤦♀️
Pehle maar peet karta tha phir coach ban gaya aur ab Kashmir tour pe chala gaya hai 🤪🤣
Jholachhap doctor 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
padhai likhaye toh hote nahi Ranveer se jab dekho ghoomta rehta hai 🥱🤦♀️🤦♀️
Pehle maar peet karta tha phir coach ban gaya aur ab Kashmir tour pe chala gaya hai 🤪🤣
Jholachhap doctor 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
haa, step mom
Positive character hai ya negative? 🤣
isko jholachaap ki degree bhi nahi milegi🤣Originally posted by: White-Lilac
Pehle maar peet karta tha phir coach ban gaya aur ab Kashmir tour pe chala gaya hai 🤪🤣
Jholachhap doctor 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
isko jholachaap ki degree bhi nahi milegi🤣
Sahi me 🤣
Abhi tu iski padhayi ke baare me yaad nahi dilati to mai to bhool hi chuki thi ki ye doctor banne wala tha 🤣🤣
I’m going to guess negative 🤣 itv step moms are never nice I noticed 🤣
Originally posted by: simply.meghana
I’m going to guess negative 🤣 itv step moms are never nice I noticed 🤣
I was expecting a change🤣 par chhodho 🤣
Speaking of careers, Karan finally went to play a match in ages and immediately gets arrested for spot fixing 🤣🤣
pehle baat yeh student na harkato se lagta hai na age se 🤣Originally posted by: White-Lilac
Sahi me 🤣
Abhi tu iski padhayi ke baare me yaad nahi dilati to mai to bhool hi chuki thi ki ye doctor banne wala tha 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
no idea😆
Maine socha tha wo show dekhungi par sabne bola Reem bohot bore karti hai🤣🤣
Sirf Zain ke liye itna kuch bardasht nahi kar sakti 🤣
Originally posted by: simply.meghana
Speaking of careers, Karan finally went to play a match in ages and immediately gets arrested for spot fixing 🤣🤣
Spot fixing ka case ho sake tabhi to usko match ke liye bheja tha 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k